HomeBiharदेश का खस्ताहाल कर ढोंग कर रही मोदी सरकार, RJD बोली-चुनाव में...

देश का खस्ताहाल कर ढोंग कर रही मोदी सरकार, RJD बोली-चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी

लाइव सिटीज पटना: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर जहां बीजेपी की तरफ से उपलब्धियों को लेकर कई कार्यक्रम हो रहे हैं, वहीं विपक्षी दलों की तरफ से तंज भी कसा जा रहा है. जदयू के बाद अब राजद ने बीजेपी पर 9 साल मोदी सरकार को लेकर तंज कसा है. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि मोदी सरकार सभी मोर्चे पर विफल है. इनके पास गिनाने के लिए कोई काम ही नहीं है और 9 साल बेमिसाल का ढोंग करने चले हैं.

दरअसल बीजेपी ने नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम की शुरुआत की है. बीजेपी के लोग घर-घर जाकर लोगों को नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यों को गिनाने का काम करेगें. उसको लेकर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने तंज कसते हुए कहा है कि मोदी सरकार के 9 साल में देश का खस्ताहाल हुआ है लोग बदहाल हैं. सरकार की कोई योजना पूरी नहीं हुई है.

राजद प्रवक्ता ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कहा था गंगा मैया ने बुलाया है. आज तक गंगा नदी के जल को स्वच्छ नहीं कर पाए. उज्ज्वला योजना मिली गरीबों को कोई फायदा नहीं हुआ. सिलेंडर की कीमत 1200 रुपये कर दी गई. मंहगाई से आम लोग परेशान हैं और इन्हें बेमिसाल शासन लग रहा है. जनता पूछ रही है क्या हुआ जो वायदे आपने किए थे युवाओं को रोजगार क्यों नहीं मिला. किसान की आमदनी क्यों नहीं बढ़ी. शहर स्मार्ट क्यों नहीं हुआ.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इनके पास गिनाने के लिए कोई काम ही नहीं है और ढोंग करने चले हैं. इस कार्यक्रम से बीजेपी को बिहार में कोई फायदा नहीं होने वाला है. लोग जानते हैं कि मोदी सरकार सभी मोर्चे पर विफल रही है. जनता के पास जब ये जाएंगे तो जनता पूछेगी क्या हुआ. गरीब को पक्के मकान देने का क्या हुआ. सस्ता राशन देने का क्या हुआ. 2 करोड़ सालाना रोजगार का क्या हुआ. इन सब बातों का जवाब इनके पास नहीं है और जनता इन्हें इनके वायदे को याद करवा के इन्हें आगामी चुनाव में सबक सिखाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments