HomeBiharनीतीश कुमार की पहल से तिलमिलाई है मोदी सरकार, ललन सिंह बोले-कुछ...

नीतीश कुमार की पहल से तिलमिलाई है मोदी सरकार, ललन सिंह बोले-कुछ भी कर लें, 24 में साफ हो जाएंगे

लाइव सिटीज पटना: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ने शनिवार को मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. जदयू अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप का लगाया है. ललन सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं के विरूद्ध अपने पालतू तोतों का दुरुपयोग बदस्तूर जारी है. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता की सकारात्मक पहल से केंद्र की भाजपा सरकार तिलमिलाई हुई है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने का जिक्र करते हुए ललन सिंह ने मोदी सरकार को घेरा है.

ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि भारत का संविधान और लोकतंत्र खतरे में है, केंद्र में सत्तासीन भाजपा सरकार द्वारा विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं के विरूद्ध अपने पालतू तोतों का दुरुपयोग बदस्तूर जारी है. अभी 11-12 अप्रैल को विपक्षी एकता के लिए सकारात्मक पहल होते ही तिलमिलाई भाजपाई सरकार के दिलों-दिमाग में बदले की भावना भड़क उठी और अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस मिल गया. ₹ 81,000 करोड़ का कॉरपोरेट घोटाला उन्हें दिखाई ही नहीं देता है.

ललन सिंह ने आगे लिखा है कि बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर आबकारी नीति मामले में अदालत को झूठे सबूतों से गुमराह करने का आरोप लगाया है. ये कुछ भी करें, विपक्षी एकता का प्रयास जारी रहेगा. देश और देशवासियों को फासीवादी ताकतों से बचाना है, 2024 में भाजपा मुक्त भारत होगा.

बता दें कि हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में विपक्षी नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान विपक्षी एकता की पहल के तहत सीएम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले. केजरीवाल ने नीतीश की पहल की सराहना की थी और अगले साल के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकजुटता की जरूरत पर बल दिया था. वहीं नीतीश कुमार के दिल्ली से लौटने के अगले दिन ही अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जांच एजेंसियों ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. जिसको लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments