HomeBiharमांझी की पार्टी ने भी BJP के खिलाफ खोला मोर्चा, राष्ट्रीय अध्यक्ष...

मांझी की पार्टी ने भी BJP के खिलाफ खोला मोर्चा, राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले-भाजपा के अंदर बेचैनी, 2024-25 में सफाया तय

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. महागठबंधन की सरकार के सात घटक में से एक हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अमित शाह के बिहार दौरे पर जमकर हमला बोला. बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने न केवल अमित शाह की सभा पर टिप्पणी की बल्कि यह भी कहा कि अमित शाह का बार-बार बिहार में आना यह बताता है कि भाजपा के अंदर महागठबंधन को लेकर बेचैनी बढ़ गई है. तभी वे बार-बार बिहार आ रहे हैं.

गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर हमला बोलते हुए हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा कि अमित शाह पटना आए थे. यह उनका अपना एजेंडा है. लेकिन प्रदेश में महागठबंधन इतना मजबूत हो चुका है कि उसका अब कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है. महागठबंधन को गरीबों का साथ है. गरीबों का महागठबंधन के प्रति विश्वास है. ऐसे में कहीं न कहीं भाजपा व अमित शाह को डर सताने लगा है. इसलिए भाजपा ने राजनीतिक सरगर्मियां तेज कर दी है.

मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा कि हमेशा देखिएगा भाजपा के लोग अमित शाह के आने की बात करते हैं. इसका मतलब है कि उनके अंदर बेचैनी है और भाजपा में भी बेचैनी है. बेचैनी इस बात की है कि जो उनका आधार था और जो जमीन थी वह कहीं न कहीं खिसक रही है. इसलिए वे कोशिश कर रहे है. कोशिश करना भी चाहिए. बाकी तेल और पानी जो वो कह रहे हैं कहने दीजिए.

संतोष सुमन ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि महागठबंधन की रैली पूर्णिया में थी. जिसमें महागठबंधन की चट्टानी एकजुटता दिखी हैं. उस एकजुटता से भाजपा वाले भी घबरा गए हैं. हम महागठबंधन के लोग एक साथ हैं. और आने वाला चुनाव 2024 व 2025 में भी एकजुटता दिखेगी और भाजपा का सफाया बिहार से हो जाएगा. बता दें कि संतोष सुमन पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के बेटे हैं. वह इस समय महागठबंधन की सरकार में मंत्री हैं. इन दिनों वे गरीब सम्पर्क यात्रा पर निकले हैं.

बतातें चलें कि बेगूसराय में पूर्णिया रैली से वापस जाने के दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. जीतन राम मांझी ने कहा कि पूर्णिया में महागठबंधन की रैली ऐतिहासिक रैली रही है. पूरा मैदान खचाखच भरा हुआ था. यह रैली पूरी तरह से सफल रही है. विरोधी इसे विफल बता रही है लेकिन यह गलत है भाजपा का जो मन में आता है वह बोलते रहता है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन बिहार में मजबूत है और आने वाले लोकसभा चुनाव में 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उनके पास बहुमत है तो वह भाजपा के साथ क्यों जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments