HomeBiharछपरा: मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को SIT ने किया गिरफ्तार, 24...

छपरा: मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को SIT ने किया गिरफ्तार, 24 दिन बाद मिली सफलता

लाइव सिटीज पटना: आख़िरकार 24 दिन बाद पुलिस ने छपरा के मांझी मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय यादव को गिरफ्तार कर ही लिया. SIT टीम द्वारा शनिवार देर रात ये गिरफ्तारी की गई हैं. इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. काफी दिनों से पुलिस को विजय यादव की तलाश थी. आख़िरकार घटना के 24 दिन बाद पुलिस ने मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मुबारकपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय यादव पर तीन युवकों को बंधक बना पीटने का आरोप लगा था. इस हिंसा में दो युवकों की मौत हो गई थी. आरोपी विजय यादव की पत्नी आरती देवी मुबारकपुर पंचायत की मुखिया है. इससे पहले पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय यादव के भाई अजय यादव को गिरफ्तार किया था. मुबारकपुर हत्याकांड मामले में पुलिस जांच के साथ लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी क्रम में मुख्य आरोपी विजय यादव को गिरफ्तार किया गया है.

मुखिया पति विजय यादव पर आरोप है कि उन्होंने 3 युवकों को फार्म हाउस में बंधक बनाया. तीनों युवकों के हाथ-पैर बांधकर उनकी जमकर लाठियों से पिटाई की गई थी. इसमें दो युवक की मौत हो गई थी. पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद दूसरे पक्ष के लोग उग्र हो गए. आक्रोशित लोगों ने विजय यादव के घर में आग लगा थी. इसके बाद से इलाके में काफी तनाव का माहौल बन गया था. जिसके बाद सरकार को पूरे जिले का इंटरनेट तक बंद करना पड़ा था.

बता दें कि बीते 2 फरवरी को छपरा के मांझी थाना इलाके में मुबारकपुर गांव में मुखिया पति विजय यादव पर फायरिंग हुई थी. इसके बाद मुखिया के पति और उसके समर्थकों ने तीन युवकों को पकड़ लिया. उन्हें घर में बंद करके जमकर पिटाई कर दी. पिटाई इतनी गंभीर थी कि एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमें से कुछ दिन पहले एक और पीड़ित की मौत हो गई. इसके बाद इलाके में गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा. इस मामले में सियासत भी खूब हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments