HomeBiharदंगाईयों की तरह बीजेपी वाले को भी भेजा जाएगा जेल, RJD बोली-बिहार...

दंगाईयों की तरह बीजेपी वाले को भी भेजा जाएगा जेल, RJD बोली-बिहार में नीतीश-तेजस्वी की सरकार है

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सासाराम में हुई हिंसा मामले में पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी आक्रामक है. वहीं भाजपा के नेता बिहार सरकार पर साजिश करने का आरोप लगा रहे हैं. जिसको लेकर सासाराम में भाजपा के नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया. इसको लेकर राजद ने भाजपा को चेतावनी दी है. राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के लोग धरना से दंगाईयों को संरक्षण दे रहे हैं. अगर वहां का माहौल बिगड़ा तो जिस तरह दंगाई जेल गए, उसी तरह भाजपा के लोगों को भी जेल भेजा जाएगा.

सासाराम में भाजपा नेताओं द्वारा धरना प्रदर्शन पर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिहार में मुद्दाविहीन राजनीति कर रही है. भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है तो इन सब मुद्दे को लेकर लगातार कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. धरना-प्रदर्शन करते है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोकतंत्र में किसी को भी धरना देने या प्रदर्शन करने का अधिकार है, लेकिन जिस तरह भाजपा के नेता कर रहे हैं, वे आग में घी डालने के समान है. धरना देना लोकतंत्र का अधिकार है, लेकिन अगर कोई गड़बड़ी हुई तो जिस तरह दंगाई को जेल भेजा गया, उसी तरह भाजपा वाले को जेल भेजा जाएगा.

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में नीतीश और तेजस्वी की सरकार है. युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है. बेरोजगार बीजेपी इस समय फिर से धर्म और जाति के नाम पर बिहार में राजनीति करना चाहती है, लेकिन जनता इस मुद्दे पर बीजेपी का साथ नहीं दे सकती है. उन्होंने कहा की बीजेपी के लोगों को समझना चाहिए कि बिहार में महागठबंधन की सरकार है. किसी भी हालात में धर्म के नाम पर जाति के जो लोग राजनीति कर रहे हैं, उन्हे सफलता नहीं मिलेगी. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा पूरी तरह से बेरोजगार हो गई है और नीतीश-तेजस्वी की सरकार में यहां रोजगार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments