HomeBiharलालू यादव ने पूर्व DGP को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, करुणा सागर बने...

लालू यादव ने पूर्व DGP को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, करुणा सागर बने राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पूर्व डीजीपी करुणा सागर को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. हाल ही में आरजेडी में शामिल हुए करुणा सागर को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने तामिलनाडु के पूर्व डीजीपी करुणा सागर को राजद का राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोनीत किया है. राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने
इसकी जानकारी दी है.

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि करुणा सागर भारतीय पुलिस सेवा से अवकाश ग्रहण करने के बाद पिछले दिनों राजद की सदस्यता ग्रहण की थी. राजद कार्यालय में आयोजित एक भव्य समारोह में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने करुणासागर को राजद की सदस्यता दिलाई थी.

राजद प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से परामर्श कर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द द्वारा त्रिवेणी यादव को जमुई जिला राजद का अध्यक्ष एवं मुरारी राम को प्रधान महासचिव के साथ ही संतोष सरदार को सुपौल जिला राजद का अध्यक्ष एवं भूपनारायण यादव को प्रधान महासचिव मनोनीत किया गया है.

करुणा सागर को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने पर प्रदेश पार्टी के प्रधान महासचिव रणविजय साहू, कोषाध्यक्ष मो. कामरान, प्रवक्ता चित्तरंजन गगन, महासचिव संजय यादव, निर्भय अम्बेडकर, प्रमोद राम,मदन शर्मा, डॉ प्रेम कुमार गुप्ता, फैयाज आलम कमाल , प्रदेश सचिव संजीव मिश्रा, प्रमोद सिन्हा, देवेन्द्र सिंह उर्फ देवू बाबू सहित अनेक नेताओं ने बधाई दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments