HomeBiharजीतनराम मांझी बोले-महागठबंधन में बहुत दबाव में हैं, निर्णय लेने की घड़ी...

जीतनराम मांझी बोले-महागठबंधन में बहुत दबाव में हैं, निर्णय लेने की घड़ी आ चुकी है, कुछ फैसला लेंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी का बड़ा बयान सामने आया है. उनके बयान से बिहार की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. मांझी ने महागठबंधन छोड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में बहुत दबाव में हैं. निर्णय लेने की घड़ी आ चुकी है, जल्द कुछ फैसला लेंगे. साथ ही मांझी ने यह भी कहा कि सचिन पायलट आंदोलन कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं.

दरअसल बीते दिनों जीतनराम मांझी ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. जिसके बाद अटकलें तेज हो गई थी. हालांकि मांझी ने उस समय कहा था कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं और मरते दम तक रहेंगे. वहीं आज भी जब मांझी से पूछा गया कि हाल में आपने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. क्या सच में एनडीए में जाने की योजना है? इस सवाल उन्होंने कहा कि ऐसा सवाल मत कीजिए. हमने साफ कर दिया है कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं और मरते दम तक रहेंगे.

बता दें कि राजधानी पटना स्थित होटल पनाश में आज हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई. जहां हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी, राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन, प्रदेश महासचिव राजेश पांडे सहित कई नेता मौजूद रहें. इस बैठक में फैसला लिया गया कि 14 मई को राजगीर में हम पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक होगी. जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी चुनाव होगा. वहीं बैठक में विधायकों के परफॉरमेंस पर भी नाराजगी जताई गई. साथ ही सभी को लोकसभा और विधानसभा चुनाव का टास्क दिया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments