HomeBiharपहले केक काटा फिर मां राबड़ी के छुए पैर, तेजप्रताप आज मना...

पहले केक काटा फिर मां राबड़ी के छुए पैर, तेजप्रताप आज मना रहे अपना 34वां बर्थडे, कर रहे बड़ा आयोजन

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव आज 34 साल के हो गए हैं. देर रात उन्होंने पहले मां राबड़ी देवी के साथ फिर अपने समर्थकों के साथ बर्थडे मनाया. जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप ने मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद भी लिया है. वहीं बर्थडे को लेकर 10 सर्कुलर रोड में 16 अप्रैल यानि आज जन्मदिन समारोह का आयोजन शाम सात बजे किया गया है. इसके लिए तेजप्रताप ने आमंत्रण पत्र भी तैयार करवाया है.

वन मंत्री तेज प्रताप यादव ने इस खास पल की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं. इस दौरान उन्होंने खास मैसेज भी लिखा. तेज प्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी के साथ अपने जन्मदिन मनाने की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं. उन्होंने लिखा कि ‘मां का स्नेह और आशीर्वाद मेरे सर पर सदा बना रहे, मेरे इस जन्मदिन पर इससे बढ़कर कोई और तोहफा मेरे लिए हो ही नहीं सकता. फोटो भी तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. तस्वीर में तेजप्रताप मां राबड़ी देवी को केक खिलाते दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी का पांव छूकर आशीर्वाद लिया.

तेज प्रताप यादव ने लिखा है कि मां का स्नेह और आशीर्वाद मेरे सिर पर बना रहे. मेरे जन्मदिन पर इससे बढ़कर को तोहफा नहीं हो सकता. दरअसल तेजप्रताप यादव यह कहते रहे हैं कि उनकी मां से उन्हें काफी लगाव है. राबड़ी देवी जन्मदिन के अवसर पर दोनों हाथ से आशीर्वाद देते हुए दिख भी रही हैं. तेजप्रताप यादव ने समर्थकों के साथ केक भी काटा. समर्थक उन्हें आराध्य देव कृष्ण और शिव की फोटो भी भेंट कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments