HomeBiharजदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी के विवादित बयान पर कहा...

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी के विवादित बयान पर कहा – बीजेपी को स्वतंत्रता आंदोलन से ज्यादा लगाव नहीं रहा है

लाइव सिटीज , पटना : लोकसभा चुनाव से पहले जदयू और भाजपा दोनों आमने-सामने है. चुनाव से पहले दोनों के बीच नोकझोक शुरू है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के विवादित बयान दने के बाद राजनीति गरमा गई है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने भाजपा नेता पर निशाना साधा है . साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करने का आरोप लगाया है.

नीरज कुमार ने कहा है कि देश 1947 को आजाद हुआ, लेकिन सम्राट चौधरी का मानना है कि 1977 को आजादी मिली . साथ ही कहा कि उन्होंने देश की आजादी में शामिल हुए तमाम स्वतंत्रता सेनानियों का यह अपमान किया है. वहीं कहा कि सम्राट चौधरी को शर्म और लज्जा आनी चाहिए कि वह ऐसे बयान देते हैं. केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के मौजूदगी में इस तरह की बातें कही जा रही है. साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह उम्मीद रखता हूं कि वह इस पर जरूर कोई कार्रवाई करेंगे . साथ ही भाजपा पर तंज़ कस्ते हुए कहा कि जेपी नड्डा और पीएम नरेंद्र मोदी अगर कार्रवाई नहीं करते हैं तो माना जाएगा कि यह भाजपा का यह बयान होगा . साथ ही कहा कि बीजेपी को स्वतंत्रता आंदोलन से ज्यादा लगाव नहीं रहा है.

बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पटना के विद्यापति भवन में कहा था कि मेरे मायने में तो बिहार को आजादी 1977 से मिली है. 1947 में अंग्रेजों से देश को आजादी तो जरूर मिली . हालांकि बिहार को असल आजादी 1977 के आंदोलन के बाद मिली . बता दें कि सम्राट चौधरी ने जेपी आंदोलन को असल स्वतंत्रता संग्राम माना था. तुलसी दास की जयंती पर भाजपा ने पटना के विद्यापति भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments