HomeBiharसम्राट चौधरी को लेकर जदयू ने जेपी नड्डा को दे दी चेतावनी,...

सम्राट चौधरी को लेकर जदयू ने जेपी नड्डा को दे दी चेतावनी, कहा-अपने नेता के जबान पर लगाम लगाएं, नहीं तो…

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बड़ी नसीहत दी है. सम्राट चौधरी द्वारा सीएम नीतीश को लेकर दिए गए बयान को लेकर नीरज कुमार ने जेपी नड्डा को ललकारते हुए उन्हें नसीहत तक दे डाली. नीरज कुमार ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का नाम लिए बगैर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को उन्हें समझाने को कहा है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा साहब आपके जो प्रदेश अध्यक्ष हैं वो लगातार अनर्गल बयान दे रहे हैं. हम आपसे स्पष्ट रूप से कहना चाहते हैं कि उनपर लगाम लगायें अन्यथा आपके जो सबसे बड़े नेता हैं, उच्च पदस्थ नेता हैं उनके खिलाफ जो राजनीतिक रूप से जहरीले और विषैले बयान होते हैं उसका सामना करना पड़ेगा.

दरअसल जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गयी टिपण्णी को लेकर जेपी नड्डा को नसीहत दी है. सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि सूबे के मुखिया को आजकल गजनी फिल्म के हीरो की तरह भूलने की बीमारी हो गई है. जिस तरह गजनी फिल्म के किरदार को मेमोरी लॉस की बीमारी थी ठीक उसी प्रकार इन्हें भी भूलने की बीमारी हो गई है.

बता दें कि बीते दिनों दरभंगा में हुए जल संसाधन विभाग के कार्यक्रम का जिक्र करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने यहीं अपने आप को प्रधानमंत्री बता दिया था. ऐसे में हम सभी उनसे आग्रह करना चाहते हैं कि नीतीश कुमार जी अब आप बूढ़े और बुजुर्ग हो गए हैं. अब आपकी याददाश्त भी जाने लगी है. इसलिए अब आपको राजनीति छोड़ देनी चाहिए. बतातें चलें कि बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनते ही सम्राट चौधरी नीतीश कुमार पर ज्यादा ही हमलावर हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments