HomeBiharजाप सुप्रीमो पप्पू यादव का बड़ा बयान, सरकार अपराधियों को दामाद के...

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का बड़ा बयान, सरकार अपराधियों को दामाद के तरह पालती है

लाइव सिटीज , पटना : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर राजनीति गरमा गई है. बिहार के तमाम विपक्ष के नेता सरकार को घेरने में लगे है. भाजपा के बाद अब जाप सुप्रीमो पप्पू यादव बिहार में बढ़ते अपराध पर सरकार पर खूब गरजे है. दरोगा के हत्या के बाद उनके बच्चो को पप्पू यादव ने गोद लिया है ,साथ ही उनको बिहार के सबसे अच्छे स्कूल में पढ़ने की बात किये . वहीं पप्पू ने पत्रकार हत्या कांड की जिक्र भी किए .

बता दें कि पप्पू यादव ने पत्रकार से बात करते हुए सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाया . वहीं कहा कि ये अपराधियों नेताओं के पाप और कुकर्म नतीजा है. साथ ही कहा कि सब लोग कायर है. ये अपराधियों को दमाद के तरह पालते है. बालू माफियाओं को और गुंडों को चुनाव में टिकट देते हैं. वहीं कहा कि कोई सुरक्षित नहीं है. पुलिस के अलावा पत्रकार और ना किसी की बेटी , बहु कोई सुरक्षित नहीं है . साथ ही पत्रकार हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि अभी तक सरकार के तरफ से कोई नहीं गया और ना कोई सहायता राशि का एलान किया गया.

बता दें कि पप्पू यादव ने बिहार के तमाम डीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब इनका ट्रांसफर होता है. तब पैसा लेकर आर्म्स लाइसेंस देने का काम करते हैं. इस दौरान करोड़ों रुपया बनाकर ट्रांसफर लेता है . साथ ही कहा कि ये कोई भी अच्छे आदमी को लाइसेंस नहीं देते है . जितने आपराधिक घटनाओ में लिप्त होते उन सबको लाइसेंस मिल जाता है. बल्कि किसी पत्रकार मुखिया सरपंच को नहीं मिलता है.

वहीं पप्पू यादव दरोगा के दोनों बच्चों को गोद लेते हुए कहा कि बिहार की सबसे अच्छे स्कूल में इनकी पढ़ाई करवाएंगे . साथ ही कहा कि इनके पापा दरोगा थे, तो मेरा उम्मीद है कि यह दोनों आईएएस बने . वहीं कहा कि उनकी पत्नी बीए ऑनर्स की हुई है, जल्द से जल्द उनको कोई सरकारी पोस्ट दिया जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments