HomeBiharलोकसभा चुनाव की तैयारी में बसपा , नीतीश सरकार को जंगलराज कहा

लोकसभा चुनाव की तैयारी में बसपा , नीतीश सरकार को जंगलराज कहा

लाइव सिटीज , रोहतास : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश में तैयारी शुरू है. देश में तमाम पार्टियां अपने अजेंडा सेट करने में लगे है. वहीं रोहतास जिला के कोचक में बसपा का एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम में बसपा के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार के साथ बिहार बसपा प्रदेश महासचिव उदय प्रताप के साथ बसपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहें . 25 तारीख को पटना के बापू सभागार में होने वाला कार्यक्रम को लेकर रोहतास में भी कार्यक्रम रखा गया.

वहीं बसपा प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि हम सब हाथी को घर घर पहुंचाने के उद्देश्य से काम कर रहे है. साथ ही बहन जी के संदेश को भी घर घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. साथ ही कहा कि हमलोग बहन जी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने का काम करेंगे . वहीं सासाराम लोकसभा सीट जीतने का भी बात किया है. बता दें कि बसपा के गठबंधन के सवाल पर कहा कि ये कोई जरुरी नहीं है की हमको किसी के साथ रहना पड़ेगा . वही बाबा साहेब को याद करते हुए कहा कि जब बाबा साहब ने संविधान बनाया था तब उसमें स्पष्ट लिखा कि हम स्वतंत्र हैं.

वहीं कहा कि बहुजन समाजवादी पार्टी अपने बहुजन समाज और परिवार के लिए चिंतित है. वहीं कहा कि बहन जी को अपने दम पर चुनाव जीतकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाने का काम करेंगे . वहीं बिहार में बढ़ते अपराध पर कहा कि यहां जंगलराज है. बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है चाहे वो पिछड़ा हो या दलित हो कोई सुरक्षित नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments