HomeBiharजगदानंद सिंह का बड़ा बयान, कहा-नीतीश कुमार की उंगली पकड़ BJP आगे...

जगदानंद सिंह का बड़ा बयान, कहा-नीतीश कुमार की उंगली पकड़ BJP आगे बढ़ी, आज मिर्ची लग रही

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने के मिशन में लगे हैं. वहीं बीजेपी हमलावर है. आज केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश को लेकर कहा कि उन्हे विपक्षी एकता के मुहिम में कुछ नहीं मिलने वाला है. अश्विनी चौबे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आज बिहार में बीजेपी का कद इसलिए बढ़ा है क्योंकि नीतीश की ही उंगली पकड़कर बीजेपी चली है. जब वही विपक्ष को एकजुट करके मोदी का विकल्प तलाश रहे हैं तो इसी बीजेपी को मिर्ची लग रही है.

दरअसल राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह आज खुलकर नीतीश कुमार के समर्थन में दिखे. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश को लेकर कहा की उन्हे विपक्षी एकता के मुहिम में कुछ नहीं मिलने वाला है. इसको लेकर जगदानंद सिंह ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का उंगली पकड़कर ही बिहार में बीजेपी आगे बढ़ी. जब आज नीतीश बीजेपी के साथ नहीं है तो उनको लेकर तरह तरह की बात की जाती है.

वहीं जगदानंद सिंह ने बिहार में जातीय जनगणना को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि जातीय गणना का विरोध कौन लोग कर रहे हैं? यह वही लोग हैं जो नहीं चाहते हैं कि समाज की सभी जातियों की गणना ठीक ढंग से हो. उन्हें लगता है कि अगर सब कुछ सामने आ जाएगी तो उनकी जमीन बिहार से खिसक जाएगी. यही कारण है कि जातीय गणना का विरोध कुछ लोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो आर्थिक सर्वेक्षण राज्य सरकार करवाना चाह रही है, उसको हम लोग करवाएंगे. मामला अभी कोर्ट में है. कोर्ट में क्या होता है? उसके बाद ही सरकार द्वारा कुछ कहा जाएगा.

जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार में जो क्षमता है उसका इस्तेमाल कर वो देश भर में विपक्षी पार्टियों को एकजुट कर रहे हैं, तो बीजेपी को मिर्ची लग रही है. नीतीश कुमार में कार्य करने की क्षमता है. पूरी क्षमता के साथ वह देश में काम कर रहे हैं. बीजेपी इससे घबरा गई है, यही कारण है कि बीजेपी के लोग नीतीश कुमार को लेकर कुछ से कुछ बोल रहे हैं. दरअसल अश्विनी चौबे ने कहा था कि नीतीश कुमार आजकल भाषणों में भी अपने आपको पीएम मानने लगे हैं. अपने को पीएम मान लेने पर कुछ से कुछ बोलते रहते हैं. ये ख्वाब उनका कभी पूरा नहीं होगा. यह मुंगेरी लाल का हसीन सपना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments