HomeBiharतेजस्वी के सामने हेमा पांडे ने मीसा भारती के पति और ननदों...

तेजस्वी के सामने हेमा पांडे ने मीसा भारती के पति और ननदों को खूब सुनाया ‘गारी’, मुस्कुराते रहे लालू-राबड़ी

लाइव सिटीज पटना: बिहार में मांगलिक कार्यक्रमों में गारी गीतों की एक अलग ही चलन है. इन गीतों से कोई नहीं बचा है, चाहे वो लालू यादव का परिवार ही क्यों ना हो. भोजपुरी सिंगर हेमा पांडे और उनकी बहनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लालू यादव के परिवार के सामने मीसा भारती के पति और ननदों को गारी दे रही हैं. हेमा पांडे और उनकी बहनों ने पूरे लालू परिवार के सामने मीसा के पति शैलेश का नाम लेते हुए गारी गीत गाया. इस दौरान लालू-राबड़ी और तेजस्वी यादव मुस्कुराते रहे.

हेमा पांडे ने जब गाया कि शैलेश के तीनों बहिनिया तीनों के तीनों खेलाड़ी हो, कमर के नीचे पहिन के घूमेली साड़ी हो. इस दौरान लालू यादव राबड़ी देवी रोहिणी आचार्य सभी मुस्कुराते रहे और ताली बजाते नजर आए. हेमा पांडे ने इसके बाद मीसा भारती के हवाले से उनकी ननद के लिए गाना गाया की ‘खईबू ना पियबू मोटईबू कईसे, ननदो खईबू ना पियबू मोटईबू कईसे.’ इसे सुनकर तेजस्वी यादव और रोहिणी आचार्या भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए और खिलखिला कर हंसते हुए नजर आए. इसके बाद मीसा रोहिणी की तरफ इशारा करते हुए हेमा पांडे से उनके लिए गाना गाने को कहा.

दरअसल लालू परिवार के करीबी माने जाने वाले एमएलसी सुनील सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि हेमा पांडे अपने बहनों के साथ माननीय राष्ट्रीय जनता दल के माननीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी एवं बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी एवं उनके बहनों के सामने ही उनके जन्मदिन के दिन उनके बहनोई शैलेश जी को पारंपरिक गीत गा कर मुग्ध कर दी. उसे इस बात का फिक्र ही नहीं है कि कि वह किनके सामने सामने पारंपरिक गाना गा रही है.

बता दें कि लालू परिवार के बेहद करीबी एमएलसी सुनील सिंह ने इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो हाल के दिनों का है. बीते दिनों पटना में पूरा लालू परिवार एकत्रित था और इसी मौके पर कोई मांगलिक कार्यक्रम किया गया है. जहां यह वीडियो बनाया गया है. वीडियो में पूरा लालू परिवार आनंदित नजर आ रहा है. लालू यादव के पास में राबड़ी देवी बैठी हुई हैं जबकि तेजस्वी यादव और मीसा भारती एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments