HomeBiharसबूत है तो करें कार्रवाई, PM मोदी के बयान पर भड़की जेडीयू,...

सबूत है तो करें कार्रवाई, PM मोदी के बयान पर भड़की जेडीयू, कहा-विरोधी दलों की एकता से बेचैन हैं

लाइव सिटीज पटना: ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भ्रष्टाचार और विपक्षी एकता पर किए गये तंज के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है.
पीएम मोदी के बयान के बाद बिहार में महागठबंधन के घटक दलों द्वारा लगातार सियासी प्रहार किया जा रहा है. इस बीच अब जेडीयू ने भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. जदयू ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर प्रधानमंत्री के पास सबूत है तो कार्रवाई करें.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया है. जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी दावे करते हैं लेकिन पिछले 9 सालों से कोई कार्रवाई नहीं हुई है. प्रधानमंत्री के पास अगर कोई सबूत है तो कार्रवाई कर मिसाल पेश करें. हमारी सरकार ने तो करप्शन पर जोरदार प्रहार किया है.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने जनता से जो वादे किए थे, अबतक उसे पूरा नहीं किया है. लिहाजा अब विरोधी दलों की एकता से भारतीय जनता पार्टी के नेता घबरा गये हैं. अब बीजेपी को कोई फायदा मिलने वाला नहीं है. इससे पहले मंत्री विजय चौधरी ने कहा था कि विपक्षी एकता जो आकार ले रहा है, दलों की एकजुटता का जो प्रयास हो रहा है उससे पीएम मोदी घबराए हुए हैं, बेचैन हैं और संप्रदायिक ध्रुवीकरण की कोशिश कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments