HomeBihar'अगर लालू जी बेईमान होते तो BJP नेताओं के दुलारे होते', फिर...

‘अगर लालू जी बेईमान होते तो BJP नेताओं के दुलारे होते’, फिर ED-CBI..

लाइव सिटीज पटना: नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के परिवार और करीबियों के परिसरों पर ईडी की छापेमारी को लेकर बिहार की सियासत तेज है. आरजेडी का कहना है कि केंद्र सरकार अपने फायदे के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है. वहीं आरजेडी के साथ-साथ महागठबंधन के तमाम दल बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ हमला बोल रहे हैं और बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. साथ ही अपने परिवार पर जुल्म ढाने का आरोप भी लगाया है.

सिंगापुर में रहने वाली लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीखे अंदाज में लिखा है कि अगर उनके पिता लालू प्रसाद यादव सच में बेईमान होते तो आज वह बीजेपी के नेताओं के दुलारे होते. फिर न तो सीबीआई और ईडी की रेड होती और ना ही उनकी बेटी-दामाद, नन्हें-मुन्ने नाती-नतिनी और गर्भवती पुत्रवधु पर जुल्म की इंतहां होती.

रोहिणी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि जनता की अदालत से इस देश में बड़ी कोई अदालत नहीं है. किसी ड्रग्स माफिया के कहने पर लालू यादव जैसा जननेता ना तो बेईमान होंगे और और ना ही इनके दबाव में आकर गोधरा के नरभक्षी के सामने झुकने वाले हैं

रोहिणी ने अपने एक अन्य ट्वीट में बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कुर्सी पाने का इन लोगों का एक ही फंडा है. सीबीआई और ईडी के नाम का हाथ में डंडा है. ये लोग उन सारे नेताओं पर सीबीआई-ईडी का डंडा चलाएंगे. जो लोग मोदी सरकार के काले-कारनामों का भंडाफोड़ करेंगे.

बता दें कि ईडी ने नौकरी के बदले जमीन घोटाले को लेकर 24 जगहों पर छापेमारी की थी. इसमें तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव की बेटियों के घर भी जांच टीम पहुंची थी. अब ED ने पूरी जांच और छापेमारी का ब्योरा जारी किया है. ईडी ने बताया कि 1 करोड़ कैश, 1900 डॉलर, 540 ग्राम सोना और 1.5 किलो सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं. ईडी के मुताबिक मामले की तहकीकात के दौरान करीब 600 करोड़ के अवैध लेन-देन का पता चला है. इसमें से 350 करोड़ की अचल संपति खरीदी गई और 250 करोड़ रुपये बेनामी प्रोपर्टी के जरिए रूट्स किये गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments