HomeBiharआरा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप वैन पलटने से 4 लोगों की...

आरा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप वैन पलटने से 4 लोगों की मौत, 24 मजदूर घायल

लाइव सिटीज, आरा: भोजपुर में सड़क हादसा हुआ है. अनियंत्रित पिकअप पलटने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 मजूदर जख्मी हो गए हैं. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र बिलौटी के पास की है. सभी मजदूर बक्सर के निवासी बताए जाते हैं. दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल है.

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के बलौटी गांव स्थित एनएच-922 फोरलेन की है. मृतकों में बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत चौगाई गांव निवासी शिवकुमार राम की 50 वर्षीय पत्नी रामदुलारी देवी और बक्सर जिले के ही दफा डिहरी गांव निवासी नागा राम की 50 वर्षीय मंगरी देवी है, जबकि उसी गांव के रमुन राम की 50 वर्षीय पत्नी सिता सुंदरी है. चौथा मृतक रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के बिसी खुर्द गांव निवासी 30 वर्षीय सरोज कुमार राम शामिल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शनिवार को शाहपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव में सरसों मसुरी के फसल की कटनी करने के लिए मजदूर गए हुए थे. जहां फसल की कटनी काटकर सभी मजदूर पिकअप वाहन पर सवार होकर देर रात अपने घर लौट रहे थे, तभी शाहपुर थाना क्षेत्र के बलौटी गांव स्थित एनएच-922 फोरलेन के पास पिकअप वाहन अचानक अनियंत्रित हो गई और गाड़ी सड़क किनारे पलट गई.

इस दुर्घटना में तीन महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चिकित्सक की देखरेख में चल रहा है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments