HomeBiharRJD के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या, पिता पर...

RJD के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या, पिता पर ही आरोप, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज पटना: बिहार के अरवल में राजद के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. रविंद्र सिंह के पुत्र कुमार गौरव उर्फ दिवाकर की अपराधियों ने शुक्रवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने हिच्छन बिगहा स्थित उनके घर के पश्चिम थोड़ी दूरी पर 35 वर्षीय दिवाकर को चार गोली मारी है. यह घटना औरंगाबाद सीमा से सटे हिच्छन बिगहा के समीप की है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि अरवल के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के बेटे दिवाकर के सीने में दो गोली, पीठ और पैर पर एक-एक गोली लगी है. पैर में गोली फंस गई है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए आधी रात के बाद ही जिला मुख्यालय भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

वहीं दिवाकर की मां उषा शरण ने बेटे की हत्या कराने का सीधा आरोप अपने पति पूर्व विधायक रविंद्र सिंह पर लगाया है. सदर अस्पताल औरंगाबाद में उषा ने बताया कि पूर्व विधायक ने अपने गांव के गुर्गों से हत्या कराई है. मिली जानकारी के अनुसार राजद के पूर्व विधायक पिछले 25 सालों से अपनी पत्नी और बेटे से अलग रह रहे हैं.

पूर्व विधायक की पत्नी ने पारिवारिक कलह में बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. दिवाकर के पिता रविंद्र सिंह अरवल जिला से दो बार विधायक रहे हैं. पूर्व विधायक के बेटे की हत्या के बाद रात से ही पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. एसडीपीओ कुमार ॠषि राज ने बताया कि रात से ही पुलिस हत्या की जांच में लगी है. दिवाकर के मां के बयान का इंतजार कर रहे हैं. उनके आरोपों की तहकीकात की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments