HomeBiharपूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने जदयू से दिया इस्तीफा, कहा-पार्टी अपनी दिशा...

पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने जदयू से दिया इस्तीफा, कहा-पार्टी अपनी दिशा से भटक गई है, RJD पर भी साधा निशाना

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड को एक और झटका लगा है. पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के बाद मोनाजिर हसन ने जेडीयू के साथ ही आरजेडी पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हमारे जैसे लोगों की पार्टी में कोई जगह नहीं है. क्योंकि पार्टी अपनी दिशा से भटक गई है.

जदयू से इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने कहा कि हमने अपने इस्तीफ़े की कॉपी सीएम नीतीश कुमार और पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह को भेज दिया है. मोनाजिर ने कहा कि अब अच्छे लोगों की पार्टी में कोई पूछ नहीं है. उन्ही की तरह पार्टी में कई लोग घुटन महसूस कर रहे हैं. वहीं जेडीयू के साथ ही मनोजिर हसन ने आरजेडी पर भी निशाना साधा है. मोनाजिर ने कहा कि अब राष्ट्रीय जनता में भी मुसलमानों को भी जगह नहीं दी जा रही है .अब यहां पैसा के लेन देन से ही टिकट दिया जाता है.

पूर्व सांसद मोनाजिर हसन ने कहा कि अब महागठबंधन की सरकार में मुसलमान अपने आप को ठगा हुआ महसूस करते हैं. शहाबुद्दीन के साथ कैसा व्यवहार किया गया यह सभी जानते है. मुसलमानों को अब महागठबंधन गरम मसाला समझ रही है जिसको खाने से पहले निकाल दिया जाता है.

भविष्य की राजनीति में वे कहां जाएंगे के सवाल पर मोनाजिर हसन ने कहा कि बिहार एवं देशहित में बहुत जल्द ही मैं अपने समर्थकों के साथ विचार-विमर्श कर कोई ठोस निर्णय लूँगा और समर्थको की जो राय होगी वही मुझे स्वीकार होगा. बता दें कि मोनाजिर हसन इससे पहले आरजेडी,जेडीयू के साथ ही बीजेपी मे भी रह चुकें हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments