HomeBiharपटना पहुंचे फेमस एक्टर शेखर सुमन ने CM नीतीश से कर दी...

पटना पहुंचे फेमस एक्टर शेखर सुमन ने CM नीतीश से कर दी बड़ी मांग, कहा-मेरे जीजा 22 दिनों से लापता हैं

लाइव सिटीज पटना: एनएमसीएच के डॉक्टर संजय कुमार काफी समय से लापता हैं. अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं डॉक्टर संजय की बरामदगी की मांग को लेकर उनके रिश्तेदार और बाॅलीवुड के फेमस एक्टर शेखर सुमन ने सीबीआई जांच की मांग की है. पटना पहुंचे शेखर सुमन ने कहा कि अगर पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं जा रही है तो वह मुख्यमंत्री से मिलकर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करेंगे.

शेखर सुमन ने कहा है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर पूरी वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए डॉक्टर संजय कुमार की सकुशल बरामदगी की दिशा में मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी करेंगे. दरअसल एनएमसीएच के फार्माकोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ संजय कुमार रिश्ते में शेखर सुमन के बहनोई लगते हैं. डॉक्टर संजय की पत्नी प्रोफेसर सलोनी शेखर सुमन की चचेरी बहन है.

शेखर सुमन ने कहा कि 22 दिन हो गए हैं और डॉक्टर संजय अब तक लापता हैं और पुलिस कोई सुराग नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य विभिन्न पहलुओं पर चिंता कर रहे हैं, लेकिन कोई भी ठोस डायरेक्शन नहीं निकल रहा है. जहां तक आत्महत्या करने का सवाल उठ रहा है, उन्हें यकीन है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते. परिवार में अच्छा माहौल था, 35 वर्ष का शादीशुदा जीवन था. दोनों बच्चे शिक्षा में बेहतर कर रहे हैं, परिवार में बातचीत के दौरान तनाव या डिप्रेशन कभी नजर नहीं आया. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कभी सवाल नहीं बन रहा, क्योंकि किसी ने उन्हें किसी और के साथ देखा नहीं, मोबाइल में ऐसा कोई चैट नहीं है, ना ही कोई फोटो है.

शेखर सुमन ने कहा कि पूरा परिवार अब इस मामले की सीबीआई जांच कराने की इच्छा प्रकट कर रहा है. उन्होंने कहा कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलने की कोशिश करेंगे और पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करेंगे. शेखर सुमन ने कहा कि इस केस में कई पहलू हैं, जिस पर जांच होनी चाहिए. डॉ संजय जिस दिन लापता हुए हैं, उसके ठीक 7 दिन पहले से उनके ऑफिस का सीसीटीवी फुटेज गायब है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments