HomeBiharबिहार में अपराधियों का बोलबाला, थानाध्यक्ष को मारी गोली

बिहार में अपराधियों का बोलबाला, थानाध्यक्ष को मारी गोली

लाइव सिटीज , समस्तीपुर : बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं. अपराधियों ने अब खाकी को ही निशाना बना रहे हैं. मामला दलसिंह सराय थाना क्षेत्र से है. जहां मवेशी तस्करी की सूचना मिलने पर रेड करने पहुंची पुलिस पर अपराधियों ने गोली बारी कर दी. बता दें गोलीबारी में मोहनपुर ओपी थानाध्यक्ष को गोली लगा है . गंभीर स्थिति में उन्हें दलसिंह सराय अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां उनकी नाजुक स्थिति के वजह से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है.

बता दें कि जख्मी थानाध्यक्ष का इलाज बेगूसराय के निजी क्लीनिक में किया जा रहा है. जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मोहनपुर ओपी क्षेत्र में इन दिनों मवेशी चोरी की घटना हो रही है . बता दें कि मवेशी तस्कर की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दलबल के साथ दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में रेड करने पहुंचे थे. इस दौरान अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी . गोली थानाध्यक्ष के सर और आंख के बीच लगी है.

हालांकि घटना के बाद पूरे पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है. घटना के बाद एसपी विनय तिवारी का कहना है कि मोहनपुर ओपी क्षेत्र में लगातार मवेशी चोरी की घटना हो रही थी. इसको लेकर थाना अध्यक्ष के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही थी. बता दें सूचना मिलने पर दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में रेड करने पहुंचे थे. जहां एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया था. साथ ही एक ट्रक और पिकअप भी जब्त किया गया है . गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के आधार पर बाकि के सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए गए थे . इसी दौरान उन पर फायरिंग कर दी गई , जिसमें थानाध्यक्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments