HomeBiharचाचा भतीजा के लड़ाई में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने किया वार...

चाचा भतीजा के लड़ाई में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने किया वार , कहा- एक भी सीट नहीं जीतेंगे

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 करीब है. देश में मुख्य रूप से दो पार्टियां तैयार हुई है. जिसमें विपक्षी दलों का गठबंधन इंडिया है. वही दूसरी तरफ सत्ताधारी दल एनडीए है. बिहार से लोजपा ( रामविलास ) के मुखिया चिराग पासवान भी अब एनडीए का हिस्सा हो गए है. जबकि उनके चाचा पशुपति पारस पहले से ही एनडीए का हिस्सा है. हाजीपुर सीट को लेकर चाचा भतीजा आमने सामने है . देखना दिलचस्प होगा की एनडीए दोनों को कैसे समझती है. इसी बिच कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने क्या इनदोनों का पपुराना लड़ाई है.

बता दें कि चिराग पासवान जमुई से सांसद है लेकिन अपने पिता का लोकसभा सीट हाजीपुर से चुनाव लड़ने का दावा करते नजर आ रहे है . जबकि वर्तमान में हाजीपुर से उनके चाचा पशुपति पारस सांसद है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एनडीए इन दोनों को कैसे सुलझती है. इनदोनो की लड़ाई में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने तंज़ करते हुए कहा कि जब से स्वर्गीय रामविलास पासवान जी का निधन हुआ है. उसके बाद से ही चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच विवाद होते रहा है.

साथ ही कहा कि इसमें एनडीए को बीच में क्यों घसीटा जा रहा है जबकि एनडीए 2024 में कहीं नहीं है . वहीं कहा कि बिहार में एनडीए को एक भी सीट नहीं मिलने वाला है. वहीं कहा कि कांग्रेस पूरे देश में मजबूत है 2024 में सरकार बनाएगी . वहीं प्रधानमंत्री के कहने पर कि अगले साल लाल किला से झंडा फहराएंगे . इस पर अजीत शर्मा ने कहा कि अगर मोदी जी समझते हैं कि हम जनता को फिर से बेवकूफ बना देंगे, हिंदू मुस्लिम का बंटवारा करने का कोशिश करेंगे देश में नफरत फैलाने की कोशिश करेंगे तो अब नहीं होगा क्यूंकि अब राहुल गांधी ने पूरे देश में घूम कर मोहब्बत फैलाने का काम किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments