HomeBiharकांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, उसके कप्तान गायब, बीजेपी सांसद का विपक्ष...

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, उसके कप्तान गायब, बीजेपी सांसद का विपक्ष पर बड़ा हमला

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सजा और सदस्यता जाने पर बीजेपी सांसद अजय निषाद ने इसके लिए खुद राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया. अजय निषाद ने कहा की भाषण के दौरान राहुल गांधी ने सारे मोदी को चोर कहा था, उससे आहत होकर मानहानि का केस किया गया था. उसी मामले में उन्हें सजा हुई, हालांकि न्यायलय ने उन्हें माफी मांगने को कहा था लेकिन उन्होंने माफी भी नही मांगा.

बीजेपी सांसद ने कहा कि यूपीए की सरकार में 5 साल की सजा पर सदस्यता जाने के बिल को इन्होंने फाड़ दिया था. आज उसी का फल इन्हें मिला है. वहीं विपक्ष एकजुट हो रहा है, इस सवाल पर अजय निषाद ने कहा कि उससे कोई फर्क नही पड़ने वाला है. 2024 में भाजपा अकेले 303 सीट से ज्यादा लायेगी. वहीं कांग्रेस के नेताओं पर बदले की भावना से कार्य करने पर अजय निषाद ने कहा कि बीजेपी बदले की भावना से कार्य नही करती है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और अब उसके कप्तान गायब हो गए.

बता दें कि मानहानि केस में दो साल की सजा के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता शुक्रवार को रद्द कर दी गई. राहुल गांधी के खिलाफ यह मामला उनकी उस टिप्पणी को लेकर दर्ज किया गया था, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि सभी चोरों का समान उपनाम मोदी ही कैसे है? राहुल गांधी की इस टिप्पणी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेता और गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने शिकायत दर्ज कराई थी. वायनाड से लोकसभा सदस्य गांधी ने यह कथित टिप्पणी 2019 के आम चुनाव से पहले कर्नाटक के कोलार में आयोजित जनसभा में की थी. वहीं मानहानि केस में दो साल की सजा के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता शुक्रवार को रद्द कर दी गई. वह केरल के वायनाड से लोकसभा सदस्य थे. लोकसभा सचिवालय से पत्र जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments