HomeBiharयोग दिवस पर बीजेपी के निशाने पर सीएम नीतीश, शाहनवाज-सम्राट चौधरी ने...

योग दिवस पर बीजेपी के निशाने पर सीएम नीतीश, शाहनवाज-सम्राट चौधरी ने बोला हमला

लाइव सिटीज पटना: आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राज्यभर में जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. बीजेपी के कई नेताओं ने योग दिवस के कार्यक्रम में शिरकत लिया. जहां सभी ने जमकर योग किया. योग दिवस के बहाने बीजेपी नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना भी साधा. बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में कई तरह के योगासन, इसमें पलटासन सबसे ज्यादा लोकप्रिय है.

भागलपुर में योग दिवस के मौके पर शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में कई तरह के योगासन है जिसमें पलटासन काफी ज्यादा लोकप्रिय है. वहीं पटना के बोरिंग रोड स्थित एसके पुरी पार्क में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और पूर्व डिप्टी सीएम तारकीशोर प्रसाद पहुंचे. जहां सभी ने जमकर योग किया. इस मौके पर सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के विजन से आज दुनियाभर के करोड़ों लोग योग से जुड़ कर खुद को स्वस्थ बना रहे हैं.

वहीं मंगलवार को सीएम नीतीश के तबीयत खराब होने के कारण चेन्नई जाने का प्लान अचानक कैंसिल होने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि वे हमारे बुजुर्ग हैं. जब उनसे भी बुजुर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगा करते हैं और खुद को स्वस्थ रखते हैं तो उसी प्रकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी योग करना चाहिए. बिहार के मुख्यमंत्री होने के कारण उन्हें स्वस्थ रहना बेहद जरूरी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments