HomeBiharCM नीतीश कुमार बोले-कौन क्या कहता है, उस पर हम ध्यान नहीं...

CM नीतीश कुमार बोले-कौन क्या कहता है, उस पर हम ध्यान नहीं देते हैं

लाइव सिटीज पटना: समाधान यात्रा के क्रम में गोपालगंज से मोतिहारी पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम काम देखने निकले हैं. वही देखे कि आगे और क्या करना है, उसको समझ लें. कौन क्या कहता है, उस पर हम ध्यान नहीं देते हैं. राजनीतिक बात मत करिए. हमारे समाधान यात्रा का मकसद यही है कि विकास कार्यों का जायजा ले. कितना काम हुआ, कितना वंचित है और उसके अलावे कहीं कुछ जरुरत है. लोगों की इच्छा है. इन सब चीजों को जानने और समझने के लिए हमारी यात्रा है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे समाधान यात्रा का मकसद यही है कि विकास कार्यों का जायजा ले. इसी सिलसिले में सब जगह जाकर देखें हैं. बड़ा अच्छा से काम हुआ है लेकिन जब मीटिंग होती है तो उसमें भी सब लोग बता देते हैं कि कहां क्या कमी है. माना जा रहा है कि इन दिनों बलियावी से लेकर विपक्षी एकता और पीएम उम्मीदवार को लेकर सीएम से कई सवाल पूछे जा रहे हैं. इन्हीं सवालों से सीएम नीतीश दूरी बनाते दिखे. इस दौरान सीएम ने मीडिया से अनुरोध किया कि राजनीतिक बात मत करिए.

नीतीश कुमार ने कहा कि सब डिपार्टमेंट के लोग को जोड़कर हम रखते हैं. यहां के भी कुछ लोग रहते हैं, कुछ अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ते हैं. जो करना है तो एक एक काम को करना है. हम लोगों की जो घोषणाएं है वह अगर पूरा नहीं हुआ है तो उसको पूरा करना है. जहां कहीं भी आवश्यकता है, वहां काम करेंगे. हम हमेशा घूमकर देखते रहते हैं. सीएम ने कहा कि हम इतना काम करते रहे हैं. कभी बाढ़ की स्थिति रहती है तो एक एक चीज को भी देखते हैं. अभी हमारा मकसद है जो काम हो रहा है उसके अलावा दूसरे कामों को भी जानना और समझना.

इससे पहले मदरसा की बच्चियों ने मुख्यमंत्री का अभिवादन स्वागत गान से किया. फिर मुख्यमंत्री ने पंचायत मे सात निश्चय योजना के तहत हुए कार्यों का उद्घाटन किया और कराये गए कार्यों का निरीक्षण किया. पंचायत भवन में चल रहे आरटीपीएस के कार्यों को भी सीएम देखा और मदरसा बोर्ड के फोकानिया परीक्षा में प्रथम श्रेणी से पास दो छात्राओं को प्रोत्साहन राशि का चेक सौंपा. बंजरिया के सिसवा से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाहरणालय पहुंचे. समाहरणालय परिसर स्थित राधा कृष्णन भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments