HomeBiharभाई विजेंद्र ने कहा - I.N.D.I.A का नारा भाजपा भगाओ देश बचाओ

भाई विजेंद्र ने कहा – I.N.D.I.A का नारा भाजपा भगाओ देश बचाओ

लाइव सिटीज , पटना : लोकसभा चुनाव की तैयारी अपना रफ़्तार पकड़ रही है. सभी नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने से कतरा नही रहे है. इस बीच राजद विधायक भाई बिजेंदर ने कहां की देश का इतिहास बिहार से शुरू होता है, और बिहार के लोग जब जब अंगड़ाई लेते है देश में परिवर्तन होता है. चाहे 1942 के क्रांति का मामला हो जो बिहार से शुरू हुआ था. लालू के नेतृत्व में 1974 का छात्र आंदोलन हो. हर बार देश में परिवर्तन हुआ है.

बता दें कि भाई विजेंद्र ने कहा कि संपूर्ण क्रांति का नारा भी बिहार से ही निकला था. 1974 में लालू के नेतृत्व में छात्र आंदोलन हुआ जिसमे जेपी को मनाकर संपूर्ण भारत में संपूर्ण क्रांति का ऐलान किया और लड़ाई किया और जीता भी. साथ ही कहा कि इस बार भी बिहार से नारा निकला है जिसमे पुरे देश से विपक्षी पार्टी एकजुट हुए है. साथ ही कहा कि उस समय का नारा था ” अंग्रेजों भारत छोडो” लेकिन इस बार का नारा है ” भजपा भगाओ और देश बचाओ ” वहीं कहा कि जैसे -जैसे विपक्षी दल एक साथ हो रहे है, और तीसरी बैठक मुंबई में होने वाली है, उनलोगों की छटपटाहट और ज्यादा बढ़ते जा रही है.

बता दें कि विजेंद्र ने कहा कि विपक्षी दलों की फेहरिस्त लंबी है, पिछली बार से इस बार ज्यादा दल साथ रहेंगे . वहीं कहा कि देश के लोग त्राहिमाम है , युवा बेरोजगार है , किसानों के उनकी उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है. साथ ही कहा कि देश में लूटपाट हो रही है , देश की सम्पत्तियों को बेचा जा रहा है . यही वजह से विपक्षी दल देश को बचाने के लिए कुर्बानी देने को तैयार है. साथ ही कहा कि देश को पहला राष्ट्रपति बिहार दिया था तो अब मेरा व्यक्तिगत सोच है कि इस बार प्रधानमंत्री भी बिहार से हो. वही तेजस्वी को कोर्ट से समन आने पर कहा कि सबको पता है कि विपक्षी लोगो को परेशान करने के लिए कोर्ट से समन आता है यो सीबीआई का छपा पड़ता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments