HomeBiharभागलपुर पुल गिरने मामले पर बीजेपी नेताओं ने बोला हल्ला, कहा-आखिर इसका...

भागलपुर पुल गिरने मामले पर बीजेपी नेताओं ने बोला हल्ला, कहा-आखिर इसका हिसाब कौन देगा?

लाइव सिटीज पटना: दीघा विधान सभा अन्तर्गत बंधन कम्युनिटी हॉल, ए.जी. कॉलोनी, पटना में आज मोदी सरकार के 9 वर्ष होने पर जनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद एवं उन्हें सम्मानित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें मुख्य रूप से राज्य सभा सांसद नीरज शेखर, पटना साहिब के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद एवं दीघा विधायक डॉ संजीव चौरसिया उपस्थित रहें.

इस कार्यक्रम में भाजपा के सैकड़ो वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए तथा उन्हें अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान राज्य सभा सांसद नीरज शेखर ने नीतीश-तेजस्वी सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए भागलपुर पुल ढ़हने के मुद्दे पर कहा कि इस पुल के गिरने से यह नुकसान आम जनता की हुई है क्योंकि ये पैसा न राजद न काग्रेस न जदयू की है ये पैसा आम जनता का है आखिर इसका हिसाब कौन देगा. ये वहीं लोग है जो नई संसद बनने पर हाय तौबा मचाये हुए थे. अब जनता के पैसे की र्बबादी का जिम्मेवारी कौन लेगा.

इस अवसर पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में आज जो भी विकास कार्य दिख रहे रहे वह भाजपा की देन है और भाजपा की सरकार के हटने के बाद विकास कार्य ठप है. वहीं डॉ चौरसिया ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए मोदी सरकार के सफल 9 वर्ष में जनता के लिए केन्द्र द्वारा लाये गए जनकल्याणकारी योजनओं के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments