HomeBiharबीजेपी का बिहार में आज कुछ नहीं है, प्रशांत किशोर बोले-जैसे तालाब...

बीजेपी का बिहार में आज कुछ नहीं है, प्रशांत किशोर बोले-जैसे तालाब में मछली पकड़ते हैं वैसे…

लाइव सिटीज पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उनका कहना है कि बिहार में आज किसी बीजेपी नेता के नाम पर पांच वोट भी नहीं है? प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी का बिहार में आज कुछ नहीं है. जैसे तालाब में मछली पकड़ते हैं वैसे बीजेपी खोज रही है कि कोई मिल जाए जिसके चेहरे पर वो चुनाव लड़ लें. नरेंद्र मोदी के नाम पर ही जो कुछ वोट हैं, बस वही है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि अभी जो पूर्व में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष थे वो जब दूसरे दल से विधायकी का चुनाव लड़े तो उन्हें सिर्फ छह हजार वोट मिला. बीते दिनों बिहार में एमएलसी का चुनाव हुआ था. बीजेपी के पांच एमपी हैं और पूरी ताकत लगाने के बाद भी बीजेपी को सिर्फ 495 वोट मिला. वहीं इस दौरान प्रशांत किशोर ने बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर हमला करते हुए कहा कि कमान ऐसे आदमी के हाथ में हैं जिनके बाबूजी लालू, नीतीश, मांझी सरकार में मंत्री रहे और आजकल वो उद्धार करने निकले हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं रोज बता रहा हूं पिछले 30 सालों में बिहार में एमपी-एमएलए जो बने हैं वो कुल 12 से 15 सौ परिवार के लोगों में से ही निकलकर बने हैं. आज जिस दल जिस नेता की हवा बही वह उसी में आ जाते हैं. बीजेपी जैसे दल में भी आज उनको कोई नया आदमी नहीं मिल रहा है. आज उनको भी वही आदमी मिला है जिसके बाप-दादा पहले से राज कर रहे हैं. प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बीजेपी आज ऐसा नेता खोज रही है, जिनके चेहरे पर चुनाव लड़ा जा सके.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments