HomeBiharलोकसभा चुनाव से पहले ही दो गुटों में बंटी बीजेपी, केंद्रीय मंत्री...

लोकसभा चुनाव से पहले ही दो गुटों में बंटी बीजेपी, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के सामने ही लगे मुर्दाबाद के नारे

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी दो गुटों में बंट गई. बक्सर जिला कार्य समिति की बैठक में हंगामा हो गया. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की बैठक में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करनी शूरू कर दी. मंत्री के सामने ही कार्यकर्ताओं ने अश्विनी कुमार चौबे मुर्दाबाद के नारे लगाए. दरअसल 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर यह आयोजित की गई थी. अश्विनी चौबे के नेतृत्व में ही ये बैठक चल रही थी. जहां हंगामा हो गया.

दरअसल केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के नेतृत्व में हो रही बक्सर जिला कार्य समिति की बैठक में हंगामा हो गया. कार्यकर्ता दो गुटों में बंट गए. एक गुट ने अश्विनी चौबे मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिया. जिसके बाद बैठक में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में पार्टी के नेताओं ने विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को पकड़कर बैठक से बाहर किया. उसके बाद बैठक सुचारू रूप से शुरू हो सकी.

बता दें कि बक्सर जिले में लंबे समय से पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. फेसबुक से लेकर जमीन स्तर पर विरोध कर रहे हैं, यही कारण है कि बीजेपी का एक गुट अश्विनी कुमार चौबे के नेतृत्व में होटल वैष्णवी क्लॉक में बैठक कर रहा है तो दूसरा गुट शहर के ही बगीचा उत्सव हॉल में बैठक कर अश्विनी कुमार चौबे का विरोध कर रहा है.

वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के सामने ही कार्यकर्ताओं द्वारा अश्विनी कुमार चौबे मुर्दाबाद के नारे लगाए जाने के बाद बीजेपी के जिला अध्यक्ष भोला सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि साजिश के तहत यह सब करवाया गया है. हालांकि विरोध करने वाला युवक पार्टी का कार्यकर्ता नहीं है. उस युवक ने क्या कहा हमने नहीं सुना है. बताया जा रहा है कि हंगामे की स्थिति को देखते हुए पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने विरोध कर रहे दूसरे सदस्यों को कमरे से बाहर लेकर गए. हालांकि इस स्थिति को ढकने के लिए भारत माता जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments