HomeBiharबिहार तय करेगा देश का अगला प्रधानमंत्री, तेजस्वी यादव ने मंच से...

बिहार तय करेगा देश का अगला प्रधानमंत्री, तेजस्वी यादव ने मंच से लोगों को बहरूपिया से सावधान रहने को कहा

लाइव सिटीज पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. वहीं उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 में बिहार तय करेगा कि देश पर कौन राज करेगा. वहीं तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को बहरूपिया से सावधान रहने की जरूरत है. बहरूपिया मीठा-मीठा बात करेगा, वोट लेगा और गायब हो जाएगा.

दरअसल डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रविवार को पटना में आयोजित रविदास जयंती में शामिल हुए, जहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि देश की सरकार चला रहे लोग नहीं चाहते हैं कि अंतिम पायदान पर बैठे लोग मुख्यधारा में आएं लेकिन 2024 में बिहार तय करेगा कि देश पर कौन राज करेगा. डिप्टी सीएम ने कहा कि हम सब लोगों को सावधान और मजबूत रहने की जरूरत है, अगर सबका साथ मिला तो बीजेपी को 2–3 सीट से ज्यादा होने नही देंगे.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आज देश में जो हालात हैं. ऐसी हालत में संविधान और लोकतंत्र को बचाना सबसे बड़ी चुनौती है. सभी को साथ मिलकर देश के लोकतंत्र को बचाना होगा. देश में जहां सांप्रदायिक शक्तियां काबिज हो गई हैं, वहां लोग चाहते हैं कि सामाजिक न्याय की बात हो. वहीं तेजस्वी ने कहा कि बिहार के लोगों से जो 10 लाख नौकरी का वादा किया है उसे जल्दी ही पूरा करेंगे, कुछ ही दिनों में काफी संख्या में बहालियां होने वाली है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी के लोग जनता में झूठा भ्रम फैलाकर सत्ता पर काबिज रहना चाहते हैं. आज जब बिहार की सरकार काम कर रही है तो बीजेपी के लोग बोलते हैं कि जंगलराज वापस आ गया. तेजस्वी ने कहा कि आखिर ऐसी कौन सी जादू का छड़ी थी कि रातों-रात बिहार में जंगलराज हो गया और उनके राज में कौन सा राज था. हम सब लोगों को सावधान और मजबूत रहने की जरूरत है, अगर सबका साथ मिला तो बीजेपी को 2–3 सीट से ज्यादा होने नही देंगे. 2024 में बिहार तय करेगा कि देश में किसका राज होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments