HomeBiharBihar Top 5 News: अधिकारी CM नीतीश को लगा रहे चूना, मांझी...

Bihar Top 5 News: अधिकारी CM नीतीश को लगा रहे चूना, मांझी की यात्रा, लड़कियों को देख लड़का बेहोश, PK का खुलासा

लाइव सिटीज पटना: CM नीतीश के अधिकारी समाधान यात्रा में उनको चूना लगा रहे’, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का बड़ा आरोप. 2014 चुनाव के लिए प्रशांत किशोर ने नरेंद्र मोदी से कितनी फीस ली थी? पीके ने किया खुलासा.यूज एंड थ्रो की राजनीति करते हैं नीतीश कुमार-चिराग पासवान. परीक्षा हॉल में 500 लड़कियों के बीच बैठा छात्र बेहोश होकर गिर पड़ा और सिवान में बेखौफ अपराधियों ने जिला पार्षद के पति को दिनदहाड़े मारी 6 गोली. आगे पढ़िए बिहार की टॉप 5 न्यूज़.

बिहार की टॉप 5 न्यूज़

1.CM नीतीश के अधिकारी समाधान यात्रा में उनको चूना लगा रहे’, मांझी का बड़ा आरोप

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने बुधवार को गया में कहा कि समाधान यात्रा में कर्मचारी और अधिकारी मिलकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चूना लगा रहे. जहां समाधान यात्रा जाती है वहां करोड़ों का काम होता है. मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी अब बिहार में गरीब संपर्क यात्रा शुरू करने वाली है. मांझी ने बताया कि 12 फरवरी से बिहार में “गरीब संपर्क यात्रा” की शुरुआत करेंगे. गया गांधी मैदान में 26 फरवरी को जनसभा की जाएगी.

2.2014 चुनाव के लिए प्रशांत किशोर ने नरेंद्र मोदी से कितनी फीस ली थी? पीके ने किया खुलासा

जन सुराज पदयात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 2014 चुनाव के लिए नरेंद्र मोदी से ली फीस का खुलासा किया है. दरअसल नेताओं से पैसे लेने से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि मैंने कभी किसी नेता से एक रुपये तक नहीं ली. मैंने नेताओं की मदद की और उनकी सरकार बन गई. यहां तक की प्रधानमंत्री मोदी के लिए जो भी काम किया है, आप उनसे जाकर जरूर पूछिएगा कि प्रशांत किशोर ने अपने काम के लिए कितनी फीस ली थी? बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बीजेपी के लिए चुनावी रणनीति बनाने में मदद की थी.

3.यूज एंड थ्रो की राजनीति करते हैं नीतीश कुमार- चिराग पासवान
उपेंद्र कुशवाहा को लेकर जारी सियासी घमासान में अब लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान की भी एंट्री हो गई है. चिराग पासवान उपेंद्र कुशवाहा का समर्थन कर दिया है. चिराग पासवान ने कहा की सरकार द्वारा बिहार में केवल राजनीति हो रही है. सरकार को विकास में कोई दिलचस्पी नहीं है.उन्हें सिर्फ अपने गठबंधन की चिंता है. उपेंद्र कुशवाहा ने अपने साथ हो रहे व्यवहार के बारे में जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं. बिहार के मुख्यमंत्री का यूज एंड थ्रो का पुराना इतिहास है. एक बार जब लोग नीतीश कुमार के लिए उपयोगी नहीं रह जाते हैं तो वे उन्हें त्याग देते हैं.

4.परीक्षा हॉल में 500 लड़कियों के बीच बैठा छात्र बेहोश होकर गिर पड़ा

बिहार के नालंदा में बिहार बोर्ड की 12वीं की परीक्षा के दौरान एक छात्र बेहोश होकर अस्पताल पहुंच गया. दरअसल उस एक छात्र को 500 लड़कियों के बीच बैठा दिया गया था. इस कारण वह इतना ज्यादा नर्वस हुआ कि परीक्षा देने के बजाए बेहोश होकर गिर गया. इसके बाद उसे इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. परीक्षार्थी के परिजन ने बताया कि 500 लड़कियों के बीच एक अकेले लड़के को बैठा देने से ऐसा हुआ. मेरा भतीजा एक बार में इतनी सारी लड़कियों को देखकर नर्वस हो गया. इस कारण वह परीक्षा देने की बजाय बेहोश होकर गिर गया. अब उसे इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि आज से बिहार में इंटर की परीक्षा शुरू हो गई है. सूबे में इसके लिए 1464 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. इस बार इंटर की परीक्षा में कुल 13 लाख 18 हजार 227 विद्यार्थी सम्मिलित हो रहे हैं.

5..सिवान में बेखौफ अपराधियों ने जिला पार्षद के पति को दिनदहाड़े मारी 6 गोली

बिहार के सिवान के हुसेनगंज थाना क्षेत्र में जिला पार्षद पति को अपराधियों ने गोली मार दी. बताया जाता है कि हुसेनगंज के क्षेत्र संख्या-11 के जिला पार्षद के पति हीरा लाल अपने पेट्रोल पम्प से घर जा रहा था. तभी रास्ते में उनके बाइक को ओवरटेक कर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.गोली लगते ही हीरा लाल जख्मी होकर बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा. इसके बाद तीन की संख्या में आए बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि जिला पार्षद पति को 6 गोली मारी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments