HomeBiharBihar Top 5 News: CM की सुरक्षा में चूक, तेजस्वी का लालू...

Bihar Top 5 News: CM की सुरक्षा में चूक, तेजस्वी का लालू वाला अंदाज, नीतीश की PM मोदी से बात, BJP MLA को झटका

लाइव सिटीज पटना: CM नीतीश के सुरक्षा घेरे में घुसने वाले गिरफ्तार बाइकर्स का खुलासा, वारदात के बाद भाग रहे थे दोनों अपराधी. लालू के अंदाज में बेटे तेजस्वी यादव ने खाया पान, फिर चौरसिया समाज के लिए कर दी बड़ी घोषणा.समय से पहले चुनाव पर सम्राट चौधरी ने पूछा- क्या नीतीश की PM मोदी से बात हुई है?.CM नीतीश के समर्थन में उतरे तेजस्वी, कहा-समय से पहले चुनाव हो तो अच्छा और फरार विधायक राजू सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, BJP MLA के घर पर इश्तेहार चिपकाएगी पुलिस. आगे पढ़िए बिहार की टॉप 5 न्यूज़.

1.CM नीतीश के सुरक्षा घेरे में घुसने वाले गिरफ्तार बाइकर्स का खुलासा, वारदात के बाद भाग रहे थे दोनों अपराधी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सीएम नीतीश की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले चैन स्नैचर निकले हैं. वारदात के बाद दोनों अपराधी भाग रहे थे. दिनों मसौढ़ी इलाके के रहने वाले हैं. पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने इसकी जानकारी दी है. दरअसल गुरुवार सुबह सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी. नीतीश कुमार मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी दौरान बाइकर्स गैंग के 2 सदस्य CM का सुरक्षा घेरा तोड़कर घुस गए. CM बाइक से टकराने से बचे. उन्होंने बचने के लिए फुटपाथ की ओर दौड़ लगा दी. दोनों बाइकर्स को हिरासत में लिया गया था और पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही थी.

2.लालू के अंदाज में बेटे तेजस्वी यादव ने खाया पान, फिर चौरसिया समाज के लिए कर दी बड़ी घोषणा

लालू प्रसाद की तरह ही उनके बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पान के शौकीन हैं. गुरुवार को पटना के एक कॉम्पलेक्स में तेजस्वी का पान प्रेम देखने को मिला. तेजस्वी ने न केवल पान का आनंद लिया बल्कि चौरसिया समाज के लिए बड़ी घोषणा भी कर दी. गुरुवार को पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने मौर्य कंपलेक्स पहुंचते ही तेजस्वी यादव राजधानी पान दुकान पहुंचे जहां पहले उन्होंने पान खाया और उसके बाद चौरसिया समाज के लिए बड़ी घोषणा कर दी. तेजस्वी ने कहा कि यह पान दुकान काफी पुराना है और चौरसिया समाज के लिए सरकार विशेष पहल करने जा रहे हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि कृषि विभाग के द्वारा बिदुपुर में चौरसिया समाज के लिए सेंटर ऑफ एक्सीलेंस तैयार किया जा रहा है.

3..समय से पहले चुनाव पर सम्राट चौधरी ने पूछा- क्या नीतीश की PM मोदी से बात हुई है?

सीएम नीतीश कुमार के समय से पहले लोकसभा चुनाव होने वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है…बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि उन्होंने चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई बात की है, जिससे उन्हें देश में जल्द चुनाव की संभावना को लेकर इतना यकीन हो गया है… उन्होने कहा कि तथ्य यह है कि केवल पीएम ही ऐसा निर्णय ले सकते हैं, क्योंकि लोकसभा को भंग करने के लिए कैबिनेट के फैसले की आवश्यकता होगी… क्या इस पर उन्होंने पीएम से कोई बात की है? या यह बड़े भाई राजद का बढ़ता दबाव है जो उन्हें अटकलें लगाने पर मजबूर कर रहा है…

4.CM नीतीश के समर्थन में उतरे तेजस्वी, कहा-समय से पहले चुनाव हो तो अच्छा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की आशंका जाहिर की थी…जिसके बाद अब उनके इस बयान का तेजस्वी यादव ने भी समर्थन किया है…बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि केंद्र सरकार की जो स्थिति है उसमें कभी भी चुनाव हो सकता है…साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर समय से पहले चुनाव हो तो अच्छा है…सीएम नीतीश की तरफ से अफसरों को तैयार रहने की बात पर तेजस्वी ने कहा कि इसमें कोई गलत बात नहीं है…काम तो तेजी से होना ही चाहिए…चुनाव कब होगा और नहीं होगा यह केंद्र के हाथों में है…

5.फरार विधायक राजू सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, BJP MLA के घर पर इश्तेहार चिपकाएगी पुलिस

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजू सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. तुलसी राय अपहरणकांड और सीओ व कर्मचारी की पिटाई मामले में फरार चल रहे राजू सिंह के खिलाफ इश्तेहार की अर्जी को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है. अब पुलिस बीजेपी विधायक राजू सिंह के घर पर इश्तेहार चिपकाएगी. राजू सिंह के खिलाफ दो मामले में वारंट और इश्तेहार की इजाजत के लिए पुलिस कोर्ट पहुंच पहुंची थी. कोर्ट की तरफ से इश्तेहार की अर्जी मंजूर कर ली गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments