HomeBiharआज पटना में LJPR का बड़ा कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री बनने के बाद...

आज पटना में LJPR का बड़ा कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचने पर चिराग का जोरदार स्वागत

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में एलजेपीआर की ओर से स्थानीय श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में सभी पांचों नवनिर्वाचित सांसदों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया है. जिसमें पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, सभी जिलों के जिला पदाधिकारी, प्रखंड पदाधिकारी और पंचायत स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे. इस अभिनंदन समारोह में लोग जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ साथ चारों सांसद मौजूद रहेंगे. लोकसभा चुनाव में पार्टी के शत-प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश चरम पर है.

चिराग पासवान ने कहा कि मुझे खुशी है मैं और मेरी पार्टी उनके(प्रधानमंत्री) भरोसे पर खरा उतरे हैं. हमारे तमाम कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम सभी पांच सीटें जीते हैं. मैंने बिहार में फूड प्रोसेसिंग यूनिट का जिक्र किया है. यहां अगर प्रोसेसिंग यूनिट लगेंगे तो किसानों की आमदनी होगी, राज्य का राजस्व बढ़ेगा और रोजगार के अवसर बनेंगे. आने वाले दिनों में सुनिश्चित किया जाएगा कि यहां अपराध को नियंत्रित किया जाए

पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आज सांसदों और कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी जिला के जिला अध्यक्ष प्रदेश कार्यकारिणी के सभी वरिष्ठ नेता के अलावा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया है. 2024 लोकसभा चुनाव में पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा सम्मानित किया जाएगा. इस अवसर पर पार्टी के 3000 समर्पित कार्यकर्ताओं का सम्मान पार्टी के नेताओं द्वारा अंग वस्त्र भेंट कर किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments