HomeBiharबिहार में लूट की बड़ी घटना, मोतिहारी में 40 लाख की बैंक...

बिहार में लूट की बड़ी घटना, मोतिहारी में 40 लाख की बैंक डकैती, मची सनसनी

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मोतिहारी में दिनदहाड़े अपराधियों ने आईसीआईसीआई बैंक में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बुधवार की दोपहर ICICI बैंक के चकिया ब्रांच में 5 की संख्या में बदमाश घुसे और 40 लाख रुपए लूट ले गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं एसपी मौके पर पहुंचे हैं. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी बनाई गई है.

बताया जा रहा है कि पिस्टल और कट्‌टा लेकर बाइकों से बदमाश पहुंचे. जिसके बाद सीधे बैंक में कस्टमर बनकर घुसे और कैश काउंटर लूटा. फिर एक-एक करके सभी ग्राहकों से रुपए लूटे. घटना की सूचना पर चकिया पुलिस मौके पर पहुंची. जांच शुरू की. इसके कुछ देर बाद मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा है कि लूट की रकम की जांच की जा रही है. मैनेजर के अनुसार करीब 40 लाख रुपए की लूट हुई है.

बाइक सवार हथियारबंद पांच अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. हथियार के बल पर बैंक के कर्मियों और ग्राहकों को कब्जे में लिया फिर लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है. उनकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments