HomeBiharलालू यादव को बड़ा झटका, आरजेडी के पूर्व मंत्री हेमराज ने थामा...

लालू यादव को बड़ा झटका, आरजेडी के पूर्व मंत्री हेमराज ने थामा JDU का दामन

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा की तैयारी में सभी राजनेता जूट गए हैं और पार्टी की दल बदल भी शुरू हो चुका है. वर्ष 2000 से 2004 तक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मंत्रिमंडल में पथ निर्माण मंत्री के पद पर रहने वाले हेमराज सिंह ने शनिवार (22 जून) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए. उनके साथ राष्ट्रीय जनता दल के मुख्यालय प्रभारी रहे चंदन सिंह ने भी जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की है.

पूर्व मंत्री हेमराज सिंह कटिहार जिले के कदवा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं. वर्ष 2000 में वह निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी. जीतने के बाद रबड़ी देवी के मंत्रिमंडल में शामिल हुए और उन्हें पथ निर्माण मंत्री बनाया गया था. 2025 का चुनाव करीब है तो हेमराज सिंह  एक बार फिर कदवा विधानसभा के लिए जेडीयू का दामन थाम लिए हैं.

जदयू के महासचिव और राज्यसभा सांसद संजय झा ने हेमराज सिंह को जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करवाया. इस मौके पर संजय झा ने कहा कि हेमराज सिंह के आने से पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी. सीमांचल के क्षेत्र में हेमराज सिंह की अच्छी पकड़ है और हम लोग सीमांचल के क्षेत्र में बहुत सारे काम किए हैं उसको आगे बढ़ाने में हेमराज सिंह मददगार साबित होंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments