HomeBiharसीसीएल के 10वें सीजन की भोजपुरी दबंग देगी नए खिलाड़ियों को मौका,...

सीसीएल के 10वें सीजन की भोजपुरी दबंग देगी नए खिलाड़ियों को मौका, नेट पर दबंग की तैयारी शुरू

लाइव सिटीज, पटना: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वां सीजन भोजपुरी दबंग के लिए ख़ास होने वाला है. इस बार इस सीजन में भोजपुरी दबंग इंडस्ट्री के नये लोगों को भी सीसीएल में मौक़ा देगी. सीसीएल के दसवें सीजन के लिए भोजपुरी दबंग ने तैयारियां भी शुरू कर दी है और इस टीम के कई खिलाड़ी मुम्बई के कांदिवली में नेट पर जमकर पीसने भी बहाते भी नज़र आये.

इसी बीच भोजपुरी दबंग के अहम सदस्य प्रवेश लाल यादव ने बताया कि सीसीएल में इस बार भी भोजपुरी दबंग पूरी मजबूती से उतरेगी और हमारी टीम का लक्ष्य होगा ट्रोफी जीतना. उन्होंने बताया कि सीसीएल की शुरुआत इस बार 22 फरवरी से हो रही है. हम सभी इसके लिए तैयार हैं और इस सीजन में हम नए लोगों को भी शामिल कर रहे हैं.

प्रवेशलाल यादव ने कहा कि इंडस्ट्री में जो लोग भी नए हैं और सीसीएल में भोजपुरी दबंग के साथ जुड़ना चाहते हैं, वे सभी टीम के मैनेजर विकास सिंह वीरप्पन से सम्पर्क करें. अगर आप योग्य हैं और क्रिकेट में भी रूचि है, तो आपका भोजपुरी दबंग स्क्वाड में स्वागत है. उन्होंने कहा कि टीम से जुड़ने के लिये अतिशीघ्र विकास सिंह वीरप्पन से सम्पर्क करें और वहां उनके द्वारा बताए गये क्रेटेरिया को पूरा करें और जल्द से जल्द ग्राउंड में आकर प्रैक्ट्स करें, ताकि टीम की भोजपुरी दबंग की मजबूत टीम बन सके और हम इस बार ट्रोफी अपनी झोली में कर सकें.

आपको बता दें कि भोजपुरी दबंग की टीम का प्रदर्शन हर सीजन में सराहा गया है. इस बार भी भोजपुरी दबंग टूर्नामेंट में अपना दमख़म दिखाने में पीछे नहीं रहने वाली है. इसलिए नेट पर अभी से ही उनके खिलाड़ियों ने पसीने बहाने शुरू कर दिए हैं. वैसे भी इस सीजन में भोजपुरी दबंग को भारत राइजिंग का साथ मिला है. सीसीएल में मशहूर अभिनेता और लोकसभा सांसद की कप्तानी वाली भोजपुरी दबंग की टीम को भारत राइजिंग प्रमोट करेगी. पूर्व क्रिकेटर व भोजपुरी दबंग्स टीम के मुख्य कोच मनविंदर बिस्ला और भोजपुरी दबंग की ब्रांड एंबेसडर आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, पूनम दूबे, पाखी हेगड़े, शुभी शर्मा, रक्षा गुप्ता और सपना चौहान हैं.

वहीं, भोजपुरिया दबंग मनोज तिवारी (अभिनेता एवं सांसद), दिनेश लाल यादव (उपकप्तान एवं सांसद), रवि किशन (अभिनेता, गुरु एवं सांसद), खेसारी लाल यादव (संरक्षक) पवन सिंह (संरक्षक) एवं विकास सिंह बिरपन (टीम मैनेजर) है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments