HomeBiharऔरंगाबाद: तालाब में डूबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, दो सगे...

औरंगाबाद: तालाब में डूबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, दो सगे भाई भी शामिल, मची चीख-पुकार

लाइव सिटीज पटना: बिहार के औरंगाबाद में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. मरने वालों में दो सगा भाई जबकि एक चचेरा भाई शामिल है. यह घटना जम्होर थाना मुख्यालय गांव की है. मृतकों की पहचान गोपाल यादव के बेटे आयुष कुमार ( 6 ) और पियूष कुमार (4) और गोविन्द यादव के बेटे तेजस्वी यादव (5) के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और तीनों को तालाब से निकालकर आनन-फानन में जम्होर सरकारी अस्पताल ले गए. यहां से सभी को रेफर कर दिया गया. इसके बाद परिजन तीनों को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के ही बगल में एक गड्ढेनुमा तालाब की खुदाई हुई है. इसी तलाब में तीनों बच्चे खेलने गए थे. खेलने के दौरान अचानक सभी बच्चे तालाब के गहरे पानी में चले गए. तभी बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के परिजन व ग्रामीण दौड़े व आनन फानन में तीनों को तालाब से बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जम्होर ले गए. जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

तीनों बच्चों को लेकर उनके परिजन सदर अस्पताल पहुंचते इससे पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया. मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कागजी प्रक्रिया पूरी कर रही है. मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments