HomeBiharअरविंद केजरीवाल बोले-नीतीश कुमार के साथ हैं तो बिहार CM ने कहा-सबकुछ...

अरविंद केजरीवाल बोले-नीतीश कुमार के साथ हैं तो बिहार CM ने कहा-सबकुछ तय हो गया है….

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंज केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है. दिल्ली सीएम ने कहा कि इस वक्त देश मुश्किल समय से गुजर रहा है. यह जरूरी है कि देश की सब विपक्षी पार्टियां साथ आकर सरकार को बदले. नीतीश कुमार ने जो पहल की है, उसके साथ हम हैं.

नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद अरविंज केजरीवाल ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो पहल की है, उसके साथ हम हैं. आजादी के बाद की सबसे भ्रष्ट सरकार इस वक्त सरकार में है. दिल्ली सीएम ने कहा कि अभी बहुत सारे सवाल है लेकिन धीरे-धीरे उन सभी का जवाब मिलेगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र के खिलाफ हम सबको मिलकर रहना होगा.

वहीं अरविंज केजरीवाल से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हम यथासंभव विपक्षी दलों को एकजुट करेंगे. बिहार सीएम ने कहा कि सब बात हो गई है, जिसके लिए आए थे. दिन में हमने आपको बताया था और आपने देखा भी. अब अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात हो गई. विपक्ष की एकता के लिए हम सब एक साथ आ रहे हैं. इस बीच नीतीश कुमार में पीएम की क्वालिटी है के सवाल पर उन्होंने और अन्य लोगों ने पत्रकारों से कहा कि ई सब अभी नहीं पूछिए.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर नीतीश कुमार ने राहुल गांधी से मुलाकात की. दोपहर के भोज पर हुई बैठक में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के अलावा जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह, बिहार सरकार के मंत्री संजय झा, राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद और बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह मौजूद रहे. इससे पहले मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात की थी.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी एकता को मजबूत करने की कवायद शुरू हो गई है. इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 3 दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं. दिल्ली दौरे के दौरान नीतीश कुमार ने सबसे पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनके हालचाल जाना. इसके बाद आज उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की. इन सब के बीच नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की. सीएम नीतीश के साथ तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments