HomeBiharCM नीतीश के लिए आनंद मोहन की 'भविष्यवाणी', विपक्षी एकता पर दिया...

CM नीतीश के लिए आनंद मोहन की ‘भविष्यवाणी’, विपक्षी एकता पर दिया बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी एकता को लेकर विपक्षी नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है. सीएम नीतीश कुमार इसकी अगुवाई कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में जेल से बाहर आए पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह ने विपक्षी एकता को लेकर बड़ी बात कह दी है.सीएम नीतीश कुमार का नाम लिए बिना भविष्यवाणी करते हुए कहा कि बिहार की कोई भी पहल आजतक असफल नहीं हुई है.

पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह बुधवार को सहरसा के सर्किट हाउस में पहुंचे थे. सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महागठबंधन की सरकार की जमकर तारीफ की. 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि ये गंभीर व्यक्ति की गंभीर पहल है. बिहार का कोई भी पहल आज तक असफल नहीं हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि प्रतिपक्ष चाहिए, ये लोकतंत्र का तकाजा है. इसमें जो भी पहल कर रहे हैं मैं उनका स्वागत करता हूं. आगे भी करूंगा.

वहीं आनंद मोहन ने कि आप चेक करें जो 6 एम्स की घोषणा की गई थी, उसमें सहरसा ही एक जगह है जहां 218 एकड़ जमीन उपलब्ध है. बावजूद इसके जो पक्षपात हो रहा, ये ठीक नहीं है. जिस तरह से यहां एक एक क्षेत्रीय कार्यालय, चाहे शिक्षा के क्षेत्र में हो, चाहे चिकित्सा के क्षेत्र में हो या अन्य क्षेत्र में हो, सभी को हटाने की साजिशें चल रही है. ये बहुत शर्मनाक है. इन सबके खिलाफ जो आक्रोश है, उसको इकट्ठा करके हम लोग तीन जुलाई को तय करेंगे. इस महीने हम लोग ऐतिहासिक बंद की घोषणा करेंगे और चक्का जाम करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments