HomeBiharअमित शाह आज अधिक तनाव में थे, ललन सिंह बोले-इतना घबराना गृह...

अमित शाह आज अधिक तनाव में थे, ललन सिंह बोले-इतना घबराना गृह मंत्री के स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं

लाइव सिटीज पटना: बिहार के लखीसराय में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को लालू-नीतीश पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही बीजेपी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं. इसको लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अमित शाह पर पलटवार किया है. उन्होंने बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी बताया. गृह मंत्री को बड़का झूठा बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें ज्ञानवर्धन कर लेना चाहिए. ललन सिंह ने कहा कि शायद आज आप अधिक तनाव में थे, इसलिए नीतीश सरकार की उपलब्धियों को भी अपने खाता में डाल रहे थे.

दरअसल लखीसराय में अमित शाह ने नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा था कि मुंगेर में इंजीनियरिंग कॉलेज स्थापित करने का काम मोदी सरकार ने किया. मुंगेर में मेडिकल कॉलेज बनाने का काम भी नरेंद्र मोदी ने ही किया. इसी को लेकर अमित शाह को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि साबित कीजिए कि मुंगेर में इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज खुलवाने में केंद्र सरकार का एक रुपया भी लगा है.

ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा किबड़का झुट्ठा पार्टी (B.J.P) के बड़का झुट्ठा गृह मंत्री माननीय अमित शाह जी, लखीसराय में जुमलेबाज़ी करने से पहले आपको अपना ज्ञानवर्धन करना चाहिए था…!आपको चुनौती है- साबित कीजिए कि मुंगेर में इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज खुलवाने में केंद्र सरकार का एक रुपया भी लगा है ! मुंगेर इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज श्री नीतीश कुमार जी की सरकार की योजना का प्रतिफल है और इसमें सत् प्रतिशत राज्य सरकार का रुपया लगा है, इसमें केंद्र सरकार का एक रुपया भी नहीं लगा है। श्री नीतीश कुमार जी की सरकार की उपलब्धि भी श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम करने का साहस कोई झुट्ठा व्यक्ति ही कर सकता है!

उन्होंने आगे लिखा है कि यदि साहस है तो बताइए कि हर घर नल का जल योजना में केंद्र सरकार के कितने रुपए लगे हैं? इस योजना के लिए केंद्र सरकार के ऑफर को नीतीश सरकार ने ठुकरा दिया और एक भी रुपया केंद्र सरकार से नहीं लिया. अपने धन से राज्य सरकार ने 2015 में सात निश्चय योजना के तहत इसे बिहार में करवाया.
मुंगेर और बेगूसराय को जोड़ने वाला पुल श्री नरेंद्र मोदी सरकार की नहीं बल्कि श्रद्धेय अटल जी की सरकार की देन है। फुलवामा में सीआरपाएफ़ के 40 जवानों की शहादत पर जम्मू-कश्मीर के तत्कालीन लेफ़्टिनेंट गवर्नर श्री सत्यपाल मल्लिक जी के खुलासे पर आप मौन क्यों हैं

ललन सिंह ने आखिर में लिखा कि शायद आज आप अधिक तनाव में थे, इसलिए नीतीश सरकार की उपलब्धियों को भी अपने खाता में डाल रहे थे. ऐसा आप ही कर सकते हैं और यही देश के साथ भी कर रहे हैं. आखिर आप इतने घबराए हुए क्यों थे कि लगातार आपके मुंह से ‘लखीसराय’ की जगह ‘मुंगेर’ निकल रहा था…? माना कि आपको आगामी लोकसभा चुनाव में अपने हश्र का अंदाजा है, लेकिन इतना घबराना देश के गृह मंत्री के स्वास्थ के लिए अच्छा नहीं है…!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments