HomeBiharभारी बारिश के बीच अमित शाह पहुंचे पटना, अशोक धाम मंदिर में...

भारी बारिश के बीच अमित शाह पहुंचे पटना, अशोक धाम मंदिर में पूजा के बाद लखीसराय में रैली

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर हैं. भारी बारिश के बीच गुरुवार को अमित शाह पटना पहुंच गए हैं. यहां एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने गृह मंत्री का जोरदार स्वागत किया है. एयरपोर्ट से ही अमित शाह हेलिकॉप्टर पर सवार होकर लखीसराय पहुंचेंगे. शाह का दोपहर दो बजे प्रसिद्ध अशोक धाम मंदिर पहुंचने का कार्यक्रम है. भोले बाबा की पूजा अर्चना के बाद गांधी मैदान में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करेंगे.

पटना एयरपोर्ट पहुंचे अमित शाह का बिहार बीजेपी के नेताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी के साथ रामकृपाल यादव, नितिन नवीन और सांसद रविशंकर प्रसाद ने उनका अभिनंदन किया. अमित शाह की आज लखीसराय में जनसभा होने वाली है, जहां से वे मोदी सरकार के ‘9 साल पूरे होने’ पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एकबार फिर जनता से समर्थन मांगेंगे.

इस रैली में मुंगेर लोकसभा क्षेत्र और आसपास के इलाकों से बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की संभावना है. रैली के बाद शाम करीब 4 बजे शाह मुंगेर, जमुई और बेगूसराय लोकसभा सीट के कोर ग्रुप की बैठक करेंगे. इसके बाद वे वापस हेलिकॉप्टर से पटना जाएंगे. शाम में पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. अमित शाह की रैली को लेकर लखीसराय में सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. अमित शाह के कारकेड में तीन स्तरीय सुरक्षा रखी गई है. बिना पास के किसी को भी आने की अनुमति नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments