HomeBiharदरभंगा एयरपोर्ट पर मैगजीन और कारतूस के साथ शख्स गिरफ्तार, कई फर्जी...

दरभंगा एयरपोर्ट पर मैगजीन और कारतूस के साथ शख्स गिरफ्तार, कई फर्जी आईडी बरामद

लाइव सिटीज, दरभंगा: बड़ी खबर बिहार के दरभंगा से है..यहां मुंबई जा रहे एक यात्री को मैगजीन और कारतूस के साथ दरभंगा एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है.यात्री के पास मैगजीन की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया.उसके पास से कई फर्जी आईडी कार्ड मिले हैं,जिसके बाद पुलिस उस यात्री से गहन पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा एयरपोर्ट पर मैगजीन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसके बैग से एक मैगजीन और 9 एमएम का तीन जिंदा कारतूस सहित कई कागजात मिले है. गिरफ्तार संदिग्ध यात्री की पहचान मोतिहारी जिले के ढाका निवासी कलामुद्दीन के रूप में की गई है. कलामुद्दीन मोतिहारी से दरभंगा आया था. दरभंगा से मुम्बई जाने के क्रम में स्कैनिंग के दौरान हवाई अड्डे पर बैग के अंदर गोली दिखी. जिसके बाद हवाई अड्डा के सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़कर एयरपोर्ट अथॉरिटी के हवाले कर दिया.

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पूछताछ के बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से सदर थाना को सौंप दिया. जहां SDPO सदर ने घंटो पूछताछ किया. इस मामले पर SDPO सदर अमित कुमार बताया कि, मो. कलामुद्दीन के पास से एक मैगजीन और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. इसके साथ ही इसके पास से कई तरह के फर्जी आई कार्ड, पैन कार्ड सहित अन्य कागजात बरामद हुआ है, जिसकी सत्यापन की जा रहा है. उसके पास से प्रेस कार्ड के साथ ही मानवाधिकार के कार्ड सहित कई प्रकार के पहचान पत्र मिले हैं. जिसकी तहकीकात की जा रही है. आखिर बरामद आई कार्ड सहित पैन कार्ड में कौन सही है, कौन फर्जी है, इसकी गहन पड़ताल जारी है. वही उन्हौने कहा इस पूरे मामले को बहुत बारीकी से जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments