HomeTrendingसाहेबगंज में दोहराया गया एक और श्रद्धा हत्‍याकांड, शादी के 10 दिन...

साहेबगंज में दोहराया गया एक और श्रद्धा हत्‍याकांड, शादी के 10 दिन बाद 12 टुकड़ों मे मिली लाश

लाइव सिटीज, साहेबगंज: देश की राजधानी दिल्ली मे अंजाम दिए गए श्रद्धा वॉकर कांड की गूंज अभी शांत भी नहीं पड़ी है की, साहेबगंज के बोरियो से सामने आई एक और घटना ने रोंगटे खडे कर दिए हां. यहां देर रात्रि को पुलिस ने रबिका पहाडिन नाम की एक शादीशुदा महिला की लाश बारह टुकड़ों मे बरामद की है जबकि, शव के गर्दन से उपरी हिस्सा और शरीर के अन्य भाग गायब हैं. पुलिस ने फिलहाल संदिग्ध आरोपी रबिका के पति दिलदार अंसारी को हिरासत मे लेकर पूछताछ मे जुटी है.

बताया जा रहा है कि, बोरियो थाना इलाके के गोंडा पहाड़ की रहने वाली 22 साल की रबिका ने 25 साल के दिलदार अंसारी से प्रेम विवाह किया था. दिलदार पहले से भी शादीशुदा था. जो अपने पति दिलदार के साथ बेलटोला इलाके मे रहती थी. बोरियो थाना प्रभारी के मुताबिक, शनिवार की देर शाम बोरियो के संथाली मोमिन टोला के ग्रामीणों ने कुत्तों को मानव अंग नोचकर खाते देखा जिसके बाद पुलिस उनलोगों ने पुलिस को इत्तला की.

बोरियो पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों से सूचना मिलते ही दल बल के साथ मौके पर पहुंची टीम छानबीन करते हुए मोमिन टोला के ही एक बंद पड़े पुराने मकान मे गई जहां, कई टुकड़ों मे महिला का शव मिला. जिसे देखने के बाद पहली नज़र मे ऐसे प्रतीत हुआ जैसे शव को कटर जैसी किसी चीज से बेरहमी से काटा गया है.

बोरियो थाना इलाके से टुकड़ों मे महिला के शव बरामद होने के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड मे आ गई है. पति के समुदाय विशेष के होने को लेकर मामला गंभीर हो गया है. पुलिस ने दुमका से खोजी कुत्ते मंगाए हैँ ताकि, गर्दन के उपर के हिस्सों के साथ ही शरीर के अन्य गायब भाग को बरामद किया जा सके. आपको बता दें कि, रबिका की पहचान होने के साथ ही इलाके मे भारी संख्या मे पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. देर रात चिकित्सकों की टीम भी मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस, रबिका के पति दिलदार से कड़ाई से पूछताछ मे जुटी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments