HomeBiharभागलपुर में मुखिया प्रतिनिधि के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में...

भागलपुर में मुखिया प्रतिनिधि के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के भागलपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान देसी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि के भाई निकेश यादव के रूप में हुई है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. एसडीपी घटनास्थल पर पहुंच लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. लेकिन हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार खुद घटना की छानबीन कर रही है.

पटना नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र के बैसी पंचायत की है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े निकेश यादव की गोली मार हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने दी है. निकेश यादव भवानीपुर में फोटो स्टेट की दुकान में गया था. इसी बीच नवगछिया थाना की ओर से बाइक पर सवार तीन अपराधियों में निकेश पर गोली चला दी. निकेश को तीन गोली छाती, हाथ व चेहरे पर लगी है

घटना की जानकारी मिलते आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से मायागंज रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना की जानकारी मिलते हीं नवगछिया पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments