HomeBiharडबल मर्डर से दहला छपरा, एक महीने पहले ही हुई थी शादी,...

डबल मर्डर से दहला छपरा, एक महीने पहले ही हुई थी शादी, जमीन विवाद के कारण गयी जान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: छपरा जिले में बनियापुर थाना के शहाबुद्दीन भिठ्ठी गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई जिसमें पिता पुत्र की लाठी-डंडे और धारदार हथियार से जख्मी कर हत्या कर दी गई. इस घटना में दो अन्य लोग घायल है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों में गिरीश दुबे और उनका पुत्र शोभाकांत दुबे का नाम शामिल है.

बताया जा रहा है कि गांव में एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसमें दूसरे पक्ष के लोग आज जबरन जमीन पर दखल कब्जा के लिए पहुंचे और मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई वह बीच-बचाव करने गए अन्य 3 लोग भी घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार एक महीना पूर्व ही शोभाकांत दुबे की शादी हुई थी जिनकी हत्या के बाद परिवार में मातम पसर गया है. इस बात की जानकारी होने के बाद वे लोग वहां पहुंचे और कहा कि जब कोर्ट में मामला चल रहा है तो कोर्ट के डिसीजन के बाद ही आप लोग कुछ करें. लेकिन, उन लोगों ने मारपीट शुरु कर दी. देर शाम काफी मशक्कत के बाद सदर डीएसपी एमपी सिंह ने लोगों को समझा बुझा कर जाम को हटवाया. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments