HomeBiharसुल्तानगंज के युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, दियारे में पिता को...

सुल्तानगंज के युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, दियारे में पिता को मिली बेटे की लाश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भागलपुर के सुल्तानगंज स्थित प्रखंड क्षेत्र के मोतीचक नया टोला दियारा में एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नया टोला मोतीचक निवासी खंतर मंडल के 20 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार के रूप में हुई है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा अकबरनगर थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गयी। घटना को लेकर आसपास के इलाकों सहित ग्रामीण सहमे हुए हैं।

घटना के संबंध में मृतक के पिता खंतर मंडल ने बताया कि अनुज मोतीचक दियारा क्षेत्र के इलाके में बासा पर रहकर खेती बारी करता था। जब मंगलवार की देर रात अनुज घर वापस नहीं आया, तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। रात के अंधेरे में मृतक के पिता ने कई बार दियारा का कोना-कोना छान मारा लेकिन कुछ पता नहीं चला।

रात के 12 बजे मृतक के पिता फिर टॉर्च लेकर बेटे को ढूंढने निकले। जब आसपास के इलाके में ढूंढ कर वापस लौट रहे थे, तभी टॉर्च की लाइट कमंडल पर पड़ी। नजदीक जाकर देखा तो वहां अनुज मृत अवस्था में पड़ा था। इसकी सूचना मृतक के पिता ने अपने स्वजनों को दी। ग्रामीणों के साथ स्वजन रोते बिलखते देर रात घटनास्थल पर पहुंचे।

जवान बेटे की मौत के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उक्त परिवार की आर्थिक स्थिति भी कमजोर है। मृतक खेती बारी एवं मजदूरी कर परिवार का जीवन यापन करता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments