HomeBiharआज से फिर तेजस्वी यादव की यात्रा शुरू, 54 विधानसभा क्षेत्रों का...

आज से फिर तेजस्वी यादव की यात्रा शुरू, 54 विधानसभा क्षेत्रों का करेंगे दौरा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज से फिर यात्रा पर निकल रहे हैं. कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम के तहत दूसरे चरण की यह यात्रा बांका से शुरू होगी. पहले चरण में जब तेजस्वी यादव निकले थे तो उन्होंने 41 विधानसभा क्षेत्र को कवर किया था. इस बार दूसरे फेज में वे 54 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे.

आरजेडी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव की यात्रा आज बांका जिले से शुरू होगी. कल 17 अक्टूबर को तेजस्वी यादव जमुई, 18 अक्टूबर को मुंगेर, 19 को खगड़िया और फिर 20 अक्टूबर को बेगूसराय में रहेंगे. 21 को लखीसराय और शेखपुरा, 22 को नवादा, 23 को नालंदा, 24 को जहानाबाद और अरवल, 25 को गया एवं 26 को टेकारी (गया) में कार्यक्रम निर्धारित किया गया है. 

बांका में तेजस्वी यादव आज पांच विधानसभा क्षेत्र अमरपुर, धोरैया, बांका, कटोरिया और बेलहर के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. खगड़िया में अलौली, खगड़िया, बेलदौर और परबत्ता के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. मुंगेर की बात करें तो तारापुर, मुंगेर और जमालपुर के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. जमुई दौरे में सिकंदरा, जमुई, झाझा और चकाई के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. इस यात्रा का मकसद संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करना और फीडबैक लेना है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments