HomeBiharविजयादशमी के दिन गांधी मैदान में तीसरी आंख से होगी निगरानी, पटना...

विजयादशमी के दिन गांधी मैदान में तीसरी आंख से होगी निगरानी, पटना में DM ने लिया तैयारियों का जायजा

लाइव सिटीज, पटना: पटना में दशहरा को लेकर काफी धूमधाम है. यहां अष्टमी को दिन शहर के तमाम पूजा पंडालों में काफी भीड़ देखी गई. पटना जिलाधिकारी डॉ. चन्द्रशेखर सिंह ने गांधी मैदान में होने वाले रावण वध कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया. निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि गांधी मैदान में विजयादशमी के दिन मुख्य कार्यक्रम होगा, जहां सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है.

दशहरा की तैयारियों पर पटना डीएम चन्द्रशेखर सिंह ने कहा, “रावण दहन का मुख्य कार्यक्रम 12 तारीख को गांधी मैदान में हैं. गांधी मैदान में जो मुख्य कार्यक्रम होगा. उसकी आज ब्रीफिंग हुई है. सारी तैयारियों को हमने देखा है. लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.128 सीसीटीवी कैमरा लगे हुए हैं. इसके अलावा हम लोग 50 और CCTV कैमरा लगा रहे हैं”.

डीएम चन्द्रशेखर ने आगे बताया कि यहां पर पेयजल और मेडिकल टीम की व्यवस्था की गई है और दमकल की टीम पूरी तरह से अलर्ट है. हमारे प्रयास है कि जो लोग यहां आए उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो, इसके लिए हम विशेष व्यवस्था कर रहे हैं. हम लोग समिति के साथ संपर्क में हैं हमारी तैयारी पूरी है और हमारा प्रयास है कि कार्यक्रम बहुत अच्छे ढंग से संपन्न हो.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments