HomeBiharरेलवे घाटे को लेकर केंद्र पर भड़के लालू यादव , कहा - अब...

रेलवे घाटे को लेकर केंद्र पर भड़के लालू यादव , कहा – अब ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व रेल मंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने रेलवे में घाटा के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट साझा कर मोदी सरकार की नीति पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने रेल सुरक्षा पर भी सरकार को घेरा है. रेलवे में हो रहे घाटे का जिक्र करते हुए लालू ने लिखा कि सारे अलोकप्रिय फैसले लेने के बावजूद सरकार कहती है कि रेलवे घाटे में है.

लालू यादव ने एक्स पर लिखा कि 10 बरसों में मोदी की एनडीए सरकार ने रेल का किराया बढ़ा दिया. प्लेटफार्म टिकट का दाम भी बढ़ा दिया. स्टेशन बेच दिए और जनरल बोगियां घटा दी. बुजुर्गों को मिलने वाला लाभ तक खत्म कर दिया है. उन्होंने रेल सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाते हुए लिखा कि सेफ्टी-सिक्यॉरिटी घटाने के कारण रोज हादसे हो रहे हैं.

आगे उन्होने कहा कि 10 बरसों में मोदी की NDA सरकार ने रेल का किराया-भाड़ा बढ़ा दिया. प्लेटफार्म टिकट का दाम बढ़ा दिया. स्टेशन बेच दिए, जनरल बोगियां घटा दी. बुजुर्गों को मिलने वाला लाभ खत्म कर दिया. सेफ्टी-सिक्यॉरिटी घटाने पर रोज हादसे हो रहे है. फिर भी कहते हैं कि रेलवे घाटे में है. अब ये कहीं रेल की पटरियां ना बेच दें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments