HomeBiharपटना में मोबाइल कारोबारी की हत्या, घर लौटने के दौरान मारी गोली

पटना में मोबाइल कारोबारी की हत्या, घर लौटने के दौरान मारी गोली

लाइव सिटीज, पटना : पटना में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. बीती देर दानापुर के आरपीएस मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद फायरिंग करते हुए मजे से पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए. मृतक की पहचान विक्रम थाना क्षेत्र के रहने वाले कमल किशोर उर्फ कारू सिंह के 24 वर्षीय पुत्र करण कुमार के रूप में की गई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि करण कुमार रोज की तरह शुक्रवार रात दुकान बंदकर अपने स्टाफ को उसके घर छोड़ने के लिए बाइक से सगुना मोड़ जा रहे थे. उसी दौरान आरपीएस स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने उनको गोली मार दी. करण को तीन गोली लगी है. वहीं, गोली लगते ही वह सड़क पर बाइक सहित गिर पड़े.

गोली लगने के बाद दुकान स्टाफ आदित्य ने करण के परिजनों को और डायल 112 की टीम को भी इस घटना की सूचना दी. सूचना पाकर डायल 112 और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और करण को सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments